These 3 zodiac sign is more likely to be rich with Mangal ka rashi parivartan | Mangal Gochar 2024: मंगल गोचर से होगा हर किसी का मंगल.. जमीन-जायजाद के मामलों में मिलेगी कामयाबी.. लग सकती हैं सरकारी नौकरी

Mangal Gochar 2024: मंगल गोचर से होगा हर किसी का मंगल.. जमीन-जायजाद के मामलों में मिलेगी कामयाबी.. लग सकती हैं सरकारी नौकरी

राशि से नवम भाग्य भाव में गोचर करते हुए अपनी ही राशि में मंगल आपके साहस और पराक्रम की वृद्धि कराएंगे। जो भी कार्य करेंगे उसी में सफलता मिलेगी किंतु, अत्यधिक खर्च और भागदौड़ का भी सामना करना पड़ेगा।

Edited By :   Modified Date:  May 30, 2024 / 07:11 AM IST, Published Date : May 30, 2024/7:09 am IST

These 3 zodiac sign is more likely to be rich with Mangal ka rashi parivartan: वर्तमान संवत्सर के राजा मंगल मीन राशि की यात्रा समाप्त करके 01 जून को दोपहर बाद 03 बजकर 37 मिनट पर मेष राशि में प्रवेश कर रहे हैं। इस राशि पर ये 12 जुलाई की शाम 6 बजकर 58 मिनट तक गोचर करेंगे उसके बाद वृषभ राशि में चले जाएंगे। मंगल का अपनी राशि मेष में गोचर करने के परिणाम स्वरूप कई राशि के जातकों के लिए ‘रूचक’योग बनेगा, जिसका प्रभाव बड़ा शुभकारी रहेगा। अन्य राशि के जातकों के लिए इनका गोचर काल कैसा रहेगा ?

मेष राशि

अपनी ही राशि में गोचर करते हुए मंगल का प्रभाव इस राशि के जातकों के लिए वरदान की तरह हैं इसलिए कोई भी बड़े से बड़ा कार्य आरम्भ करना हो, किसी नए अनुबंध पर हस्ताक्षर करना हो, जमीन-जायदाद का क्रय विक्रय करना हो, सेना, पुलिस अथवा अग्निशमन विभाग में नौकरी आदि के लिए आवेदन करना हो, रियल एस्टेट के क्षेत्र में भाग्य आजमाना हो तो उनके लिए बेहतरीन अवसर है।

Aaj Ka Rashifal 30 May 2024: शनि शश योग से इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, मिलेंगे लाभ और सम्मान

मिथुन राशि

These 3 zodiac sign is more likely to be rich with Mangal ka rashi parivartan: राशि से एकादश लाभ भाव में गोचर करते हुए मंगल का प्रभाव आपके लिए हर तरह से सफलता कारक सिद्ध होगा। कार्यक्षेत्र का विस्तार तो होगा ही उच्चाधिकारियों से भी संबंध मजबूत बनेंगे। परिवार के वरिष्ठ सदस्यों से सहयोग मिलेगा। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। नवदंपति के लिए संतान प्राप्ति और प्रादुर्भाव के भी योग बन रहे हैं। व्यापारिक सफलताओं का सिलसिला तो चलता रहेगा किंतु प्रेम संबंधी मामलों में उदासीनता रहेगी।

सिंह राशि

राशि से नवम भाग्य भाव में गोचर करते हुए अपनी ही राशि में मंगल आपके साहस और पराक्रम की वृद्धि कराएंगे। जो भी कार्य करेंगे उसी में सफलता मिलेगी किंतु, अत्यधिक खर्च और भागदौड़ का भी सामना करना पड़ेगा। विदेशी कंपनियों में सर्विस अथवा नागरिकता के लिए किया गया प्रयास भी सफल रहेगा। अपनी रणनीतियों और योजनाओं को गोपनीय रखते हुए कार्य करेंगे तो अधिक सफल रहेंगे।

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp