These 4 zodiac signs that have the potential to become rich on Friday

शुक्रवार को इन राशियों की चमक उठेगी किस्मत, होगी अपार धन की प्राप्ति, जल्द ही हो जाएंगे मालामाल

These 4 zodiac signs that have the potential to become rich on Friday : शुक्रवार का दिन इन राशियों के लिए बेहद की सुखद होने वाले है।

Edited By :   Modified Date:  June 15, 2023 / 08:28 PM IST, Published Date : June 15, 2023/8:28 pm IST

These 4 zodiac signs that have the potential to become rich on Friday : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है।  ज्योतिष के अनुसार शुक्रवार का दिन इन राशियों के लिए बेहद की सुखद होने वाले है। जातकों पर धन का योग बन रहा है। चारों ओर से लोगों को अपार धन की प्राप्ति होगी। जिसके बाद जातक धन पाकर मालामाल हो जाएंगे।

read more : BCCI की शराब, तंबाकू कंपनियों को ‘NO’.. नहीं ले सकेंगे बोली में हिस्सा, लीड स्पॉन्सर के लिए ITT रिलीज

 

वृषभ राशि

व्यापार में लाभ और नौकरी में आमदनी का बहुत सुंदर योग बन हुआ है। आज दोस्तों के साथ मुलाकात होगी। कुछ पुरानी बातें होगी। कॉलेज के छात्रों को आज के दिन काम का दबाव कुछ ज्यादा रहेगा, लेकिन वे इसमें ज्यादा मन नहीं लगा पाएंगे। मां के साथ अनबन न करें। आफिस में आज किसी से तर्क वितर्क न करें, लड़ाई का रूप बन सकता है। पार्टनर के साथ मेल अच्छा रहेगा।

 

मिथुन राशि

आपके कार्यक्षेत्र में बन रहा है। राजयोग जो आपको उच्च पद दिलाएगा। परिवार में आपको लेकर सकारात्मक माहौल बनेगा और सभी आपसे प्रसन्न दिखाई देंगे। व्यापार में आज कुछ नए अवसर मिलेंगे जो भविष्य में लाभकारी होंगे। छात्रों को अच्छे परिणाम मिलेंगे। पति पत्नी के बीच माहौल अच्छा व हसी मज़ाक का रहेगा। घूमने फिरने बाहर जाएंगे।

read more : Zero Shadow Day 2023 : राजधानी के लोगों ने प्रत्यक्ष देखा जीरो शैडो, नजर नहीं आई परछाई

सिंह राशि

संतान को लेकर खुशखबरी मिल सकती है। जिन बच्चों के एग्जाम है उनको सफलता का योग है। बाहर के काम ज्यादा होंगे और ज्यादातर समय घर के बाहर ही बीतेगा। शाम के समय थोड़ा फ्री हो पाएंगे, लेकिन मन में कुछ ना कुछ चलता ही रहेगा। आज मानसिक रूप से थोड़े कमज़ोर रहेंगे। किसी को बातों को दिल से न लगाएं। सेहत का ध्यान रखें। मौसम का असर परेशान कर सकता है।

 

कन्या राशि

आप वाहन, घर मकान, ज़मीन प्रॉपर्टी आदि खरीदना चाहते हैं तो खरीद सकते हैं दिन लाभकारी है। आज का दिन आपके लिए बहुत शुभ है। कुछ नया करने का सोच सकते है और जिसके लिए भी करेंगे वह उससे बहुत खुश होगा। आपकी तारीफ आज आपमे कार्यक्षेत्र में होगी। आज ज़िम्मेदारी का काम मिलेगा जिसे अच्छे से निपटा लेंगे। पार्टनर का सहयोग मिलेगा।

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

 

These 4 zodiac signs that have the potential to become rich on Friday

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें