Guru Gochar/Rashi Parivartan

Guru Gochar : बदलने वाली है गुरु की चाल, इन राशियों की चमक उठेगी किस्मत, शुभ योग से जातकों को होगी धन की प्राप्ति..

Guru Gochar/Rashi Parivartan : ज्योतिष के अनुसार आने वाले दिन इन राशियों के लिए बेहद की सुखद होने वाले है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2023 / 06:38 AM IST, Published Date : November 29, 2023/6:38 am IST

Guru Gochar/Rashi Parivartan : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। ज्योतिष के अनुसार आने वाले दिन इन राशियों के लिए बेहद की सुखद होने वाले है। दिसंबर के आखिर में गुरु अपनी चाल बदलेंगे। 31 दिसंबर के दिन गुरु मार्गी होंगे। वहीं, गुरु की चाल बदलते ही गजलक्ष्मी राजयोग का निर्माण भी होगा। जिससे इन राशियों के जातकों का भाग्य चमक उठेगा।

read more : इस शुभ संयोग से आज इन 4 राशियों का होगा भाग्योदय, मिलेंगे लाभ के अच्छे अवसर, बनी रहेगी गणेश जी की कृपा… 

मेष राशि

Guru Gochar/Rashi Parivartan : गुरू के मार्गी होने से गजलक्ष्मी राजयोग का बनना जातकों के लिए लाभप्रद साबित हो सकता है। संतान की नौकरी या विवाह से संबंधित कोई शुभ समाचार मिल सकता है। वाहन और प्रापर्टी का सुख मिल सकता है। भौतिक सुखों-व्यापार में वृद्धि और पैतृक संपत्ति का भी लाभ मिलने के आसार है। नौकरी वालों को अच्छे ऑफर मिल सकते है।

कर्क राशि

Guru Gochar/Rashi Parivartan : कर्क राशि वालों के लिए गुरु का यह राशि परिवर्तन बेहद ही लाभदायक माना जा रहा है। कर्क राशि के 10वें भाव में गुरु गोचर करेंगे। गुरु के शुभ प्रभाव से आपको हर कार्य में सफलता मिलेगी। संतान से जुड़ी कोई गुड न्यूज आपको मिल सकती है। यह समय किसी नए कार्य की शुरुआत करने के लिए भी शुभ माना जा रहा है।

सिंह राशि

Guru Gochar/Rashi Parivartan : साल के आखिर में गुरु का गोचर सिंह राशि वालों के लिए लाभकारी माना जा रहा है। गुरु सिंह राशि के 9वें भाग में गोचर करेंगे। आपका कॉन्फिडेंस में वृद्धि होगी और आपको खूब मान सम्मान बढ़ेगा। बिजनेस करने वालों को कोई प्रॉफिटेबल डील भी मिल सकती है।

धनु राशि

Guru Gochar/Rashi Parivartan : 31 दिसंबर के दिन गुरु की चाल बदलने से धनु राशि वालों को काफी फायदा हो सकता है। गुरु ग्रह धनु राशि के स्वामी ग्रह माने जाते हैं। वहीं, धनु राशि के 5वे भाव में गुरु का गोचर होगा। व्यापारियों को दोगुना लाभ मिल सकता है। इस राशि के लोगों के परिवार में सुख शांति बनी रहेगी। वहीं, धन का आगमन भी होगा।

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें