These 5 zodiac signs that are most likely to get Rich Somwar

Somwar Rashifal :आज इन राशियों पर बरसेगी बाबा महाकाल की कृपा, बनेंगे सब बिगड़े काम, नौकरी में प्रमोशन का बन रहा योग

These 5 zodiac signs that are most likely to get Rich Somwar: ज्योतिष के अनुसार सोमवार को इन राशियों पर भगवान भोलेनाथ की कृपा रहेगी।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2023 / 06:43 AM IST, Published Date : December 4, 2023/6:43 am IST

These 5 zodiac signs that are most likely to get Rich Somwar : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। ज्योतिष के अनुसार सोमवार को इन राशियों पर भगवान भोलेनाथ की कृपा रहेगी। इतना ही नही जातकों को धन-दौलत की प्राप्ति होगी। भगवान भोलेनाथ लोगों पर अपना आशीर्वाद बरसाएंगे। हर मनोकामना पूर्ण होगी।

read more : Mizoram Election Result LIVE Update: मिजोरम में किसको मिलेगी सत्ता की चाबी? आज सुबह 8 बजे से शुरू होगी काउंटिंग… 

वृष राशि

आत्मविश्वास में कमी रहेगी। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। मीठे खान-पान में रुचि बढ़ सकती है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। मानसिक शान्ति रहेगी। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से आय बढ़ सकती है। कार्यक्षेत्र में तरक्‍की के योग हैं।

मिथुन राशि

मानसिक शान्ति‍ रहेगी। किसी मित्र से कारोबार का प्रस्ताव मिल सकता है। आय में वृद्धि होगी। माता-पिता का साथ मिलेगा। क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी। पारिवारिक समस्याएं परेशान करेंगी। माता से धन की प्राप्‍त‍ि होगी। अनियोजित खर्च बढ़ेंगे। यात्रा के योग हैं।

सिंह राशि

संयत रहें। मन परेशान हो सकता है। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान भी रखें। वाहन के रख-रखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। अपनी भावनाओं को वश में रखें। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। इच्‍छित परिणाम प्राप्‍त होंगे।

कन्या राशि

मन प्रसन्न रहेगा। शैक्षिक कार्यों में मान-सम्मान की प्राप्ति‍ हो सकती है। वाहन सुख में वृद्धि होगी। माता-पिता का साथ मिलेगा। धैर्यशीलता में कमी आएगी। पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। कार्यक्षेत्र में सफलता मिल सकती है।

 

तुला राशि

वाणी में मधुरता तो रहेगी, लेक‍िन फिर भी आत्मसंयत रहें। परिवार में शान्ति‍ बनाये रखने के प्रयास करें। आय में वृद्धि होगी। क्रोध की अधिकता हो सकती है। कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा। पिता से धन प्राप्ति हो सकती है। खर्चों में बढ़ोतरी से मन च‍िंति‍त रहेगा।

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

These 5 zodiac signs that are most likely to get Rich Somwar

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें