जल्द इन राशियों की अधूरी इच्छा होगी पूरी, भाग्य देगा साथ, पैसों की होगी बारिश... | These 5 Zodiac Signs will Sunshine

जल्द इन राशियों की अधूरी इच्छा होगी पूरी, भाग्य देगा साथ, पैसों की होगी बारिश…

These 5 Zodiac Signs will Sunshine: जल्द इन राशियों की अधूरी इच्छा होगी पूरी, भाग्य देगा साथ, रुपयों की होगी बारिश...

Edited By :   Modified Date:  May 19, 2024 / 07:59 PM IST, Published Date : May 19, 2024/7:59 pm IST

These 5 Zodiac Signs will Sunshine: सोमवार 20 मई यानी महादेव का खास दिन… इस दिन सि‍द्धि योग में शिवजी के आशीर्वाद से सिंह और मीन राशि के लोगों को हर कार्य में सिद्धि मिलेगी और भाग्‍य साथ देगा। इन राशि के जातकों के लिए दिन व्यापार और नौकरी के मामले में शानदार साबित होगा। साथ ही आज काफी सकारात्मक परिणाम भी मिलने वाले हैं। आपकी योजनाएं सफल होंगी और कारोबार में अच्‍छा मुनाफा होगा। आपको आज कहीं से फंसी पेमेंट मिल सकती है और कारोबार से जुड़ी योजनाएं सफल होंगी।

Read more: Sarkari Naukri: सेना में नर्सिंग ऑफिसर के पदों पर निकली वैकेंसी, बिना देरी किए फटाफट करें आवेदन 

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोगों को लाभ होगा। आज आपको किसी म‍हान व्यक्ति से लाभ होगा। आज अकस्मात् किसी महान अधिकारी से आपका विवाद हो सकता है। खाने को उत्तम प्रकार के व्यंजन मिलेंगे। खानपान पर विशेष नियंत्रण भी रखें अन्यथा पेट खराब हो सकता है। कहीं पास और दूर की यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं।

मेष राशि

मेष राशि के लोगों का भाग्‍य साथ देगा। आज पुराने मित्रों के सहयोग से कार्यक्षेत्र में अनुकूलता रहेगी और आपको लाभ होगा। बुद्धि विवेक से लिए गए निर्णय लाभप्रद होंगे और आपको हर मामले में सफलता प्राप्‍त होगी। आपके पुरूषार्थ और आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। शाम से लेकर रात का समय आनंद में बीतेगा।

कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन लाभ देने वाला है। आपको निर्मूल विवादों से छुटकारा मिलेगा। आपके खर्चे कम हो जाने से आपकी अर्थव्यवस्था सुदृढ़ होगी। अच्छे वाहन का सुख प्राप्त होगा। आज परिवार में कुछ लोगों से आपको झगड़ा हो सकता है। आपके सारे काम आज बन जाने से कुछ लोग आपसे ईर्ष्या करेंगे।

Read more: Shanaya Kapoor Hot Photos: शनाया कपूर ने शिमरी बॉडीकॉन ड्रेस में बिखेरा हुस्न का जलवा, देखें किलर लुक 

तुला राशि

तुला राशि के लोगों को करियर के मामले में लाभ होगा और आपके सम्‍मान में वृद्धि होगी। धन प्राप्ति से कोष वृद्धि होगी। नौकरी वाले जातकों के अधिकारों में वृद्धि होगी। प्रतियोगी परीक्षा और राजनीतिक क्षेत्र में आपके लिए शुभ योग बन रहे हैं। आपको विजय प्राप्त होगी। शाम से लेकर रात का समय किसी मांगलिक कार्यक्रम में बीतेगा।

कर्क राशि

These 5 Zodiac Signs will Sunshine: कर्क राशि के लोगों को भाग्‍य का साथ मिलेगा। शुभ ग्रहों से आपको लाभ होगा। भौतिक सुख समृद्धि में वृद्धि के योग हैं। परिजनों और सहकर्मियों से प्रगाढ़ता बढ़ेगी। शाम से लेकर रात तक आपके जीवन में प्रसन्‍न्‍ता का माहौल रहेगा। दिन का कुछ हिस्‍सा आध्यात्मिक व धार्मिक कार्यों पर व्यतीत होगा। आपका शुभ व्यय भी हो सकता है, जिससे आपकी कीर्ति बढ़ेगी।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp