These five zodiac signs that are most likely to get rich on sankashti chaturthi

संकष्टी गणेश चतुर्थी पर बदल जाएगा इन राशियों का भाग्य, भगवान की आराधना से सूर्य की तरह चमक उठेगी तकदीर

Edited By :   Modified Date:  August 2, 2023 / 08:27 PM IST, Published Date : August 2, 2023/8:27 pm IST

These five zodiac signs that are most likely to get rich on sankashti chaturthi

मेष राशि– आत्मविश्वास में कमी रहेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर भी जा सकते हैं। पिता से धन की प्राप्ति हो सकती है। नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। स्थान परिवर्तन की सम्भावना भी बन रही है। बातचीत में संयत रहें। मानसिक शान्ति रहेगी। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी।

वृष राशि– मन परेशान रहेगा। माता का सानिध्य मिलेगा। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। आय में वृद्धि होगी। खर्च बढ़ेंगे। कार्यक्षेत्र में विपरीत परिस्थितियां हो सकती हैं। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। संचित धन में वृद्धि होगी। व्यर्थ के वाद-विवाद से बचने का प्रयास करें।

तुला राशि– व्यर्थ के क्रोध से बचें। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। परिवार से दूर किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। खर्चों में वृद्धि होगी। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। संचित धन में कमी आ सकती है। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। भाइयों से सम्बन्ध सुधरेंगे। मित्रों से भेंट होगी।

These five zodiac signs that are most likely to get rich on sankashti chaturthi

वृश्चिक राशि– धैर्यशीलता में कमी रहेगी। परिवार में शान्ति बनाये रखने के प्रयास करें। किसी मित्र के सहयोग से सम्पत्ति में निवेश कर सकते हैं। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। किसी मित्र के सहयोग से नये कारोबार के अवसर भी मिल सकते हैं। सम्पत्ति के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। नौकरी के अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं।

धनु राशि– मन में उतार-चढ़ाव हो सकते हैं। परिवार में व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। आय में वृद्धि हो सकती है। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। अफसरों का सहयोग मिलेगा। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। वाणी में सौम्यता रहेगी। सन्तान को कष्ट होगा। आशा निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे।