These Horoscope will shine with budhaditya yoga बुध और शुक्र की युति से बन रहा ये खास योग, इन राशि के जातकों का खुल जाएगा भाग्य, बढ़ेगा बैंक बैलेंस… |

बुध और शुक्र की युति से बन रहा ये खास योग, इन राशि के जातकों का खुल जाएगा भाग्य, बढ़ेगा बैंक बैलेंस…

These Horoscope will shine with Budhaditya Rajyoga: बुध और शुक्र की युति से बन रहा ये खास योग, इन राशि के जातकों का खुल जाएगा भाग्य

Edited By :   Modified Date:  April 8, 2024 / 10:10 PM IST, Published Date : April 8, 2024/8:12 pm IST

These Horoscope will shine : मंगलवार के दिन चैत्र नवरात्रि की शुरुआत हो रही है। पूरे नौ दिन मां देवी की कृपा बनी रहती है। वहीं मंगलवार का दिन भगवान हनुमान जी का ​भी विशेष रहता है। ज्योतिष के अनुसार मंगलवार 9 अप्रैल को सर्वार्थ सिद्धि सोग में सबसे ज्‍यादा लाभ तुला और धनु राशि के लोगों को होगा। हनुमानजी के आशीर्वाद से आपको करियर और कारोबार में जबर्दस्‍त लाभ होगा और आपके धन में वृद्धि होगी। आपको रुका धन मिलेगी और कारोबार जुड़ी योजनाएं सफल होंगी।

Read more: CG Weather Update: राजधानी में बदला मौसम का मिजाज, छाए घने बादल, गरज-चमक के साथ हो रही तेज बारिश…

वहीं 9 अप्रैल को ग्रहों के दुर्लभ शुभ संयोग में चैत्र नवरात्रि की शुरुआत हो रही है। इस दिन ग्रहों के राजकुमार बुध मीन राशि में गोचर करने जा रहे हैं। जहां पर पहले से ही सूर्य, शुक्र और राहु विराजमान हैं। मीन राशि में बुध और शुक्र की युति से लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण होगा। साथ ही इस राशि में सूर्य के साथ बुधादित्य राजयोग भी बनाएंगे।

सिंह राशि

सिंह राशि वालों के लिए मंगलवार का दिन बेहद ही खास रहने वाला है। इन राशि वालों में धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी।
करियर में बड़ी कामयाबी मिलेगी। काम के सिलसिले में यात्रा के योग बनेंगे। भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा।

मेष राशि

मेष राशि के लोगों को आर्थिक मामलों में लाभ होगा और आज कार्यक्षेत्र में भी आपके पक्ष में कुछ परिवर्तन हो सकते हैं। आपकी तरक्‍की को देखकर आपके साथ आपसे जलन महसूस करेंगे। आपको दूसरों की मदद करने से सकून मिलता है इसलिए आज का दिन परोपकार में बीतेगा। आप अपने अच्‍छे व्‍यवहार से माहौल को सामान्य बनाने में कामयाब रहेंगे।

Read more: PM Kisan Latest Update: किसानों के लिए बड़ा अपडेट, इस दिन खाते में आएगी पीएम किसान की 17वीं किस्त… 

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा और आज आपको अचानक से कहीं से रुका धन बड़ी मात्रा में मिल सकता है। आपके कोष में वृद्धि होगी और हर कार्य समय से पूरा होगा। व्यावसायिक योजनाओं को गति मिलेगी। मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

तुला राशि

These Horoscope will shine: तुला राशि के लोगों के लिए आर्थिक लाभ और सम्‍मान प्राप्ति का दिन है। आज शिक्षा और प्रतियोगिता के क्षेत्र में विशेष उपलब्धि के योग हैं। आय के नए स्रोत बनेंगे और आपको विशेष सम्मान प्राप्‍त होगा। भागदौड़ विशेष रहने के कारण मौसम का विपरीत प्रभाव स्वास्थ्य पर पड़ सकता है, सावधान रहें। जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा।

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp