these-people-will-get-success-during-shukra-gochar

इन तीन राशि वालों का खत्म हुआ इंतजार, शुक्र का गोचर देगा बेहिसाब पैसा और मनचाहा प्यार!

रोमांस, धन, करियर के मामले में काफी अच्छे फल देगा। इन जातकों को खूब धन और जॉब में प्रमोशन भी मिलेगा।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 02:19 AM IST, Published Date : August 7, 2022/10:06 am IST

Shukra ka Gochar: यदि शुक्र के गोचर की बात करें तो अगस्त के दूसरे हफ्ते से इसका प्रभाव कई राशियों पर पड़ने लगेगा। बता दें कि शुक्र का यह गोचर इन तीन राशि वालों को सफलता, रोमांस, धन, करियर के मामले में काफी अच्छे फल देगा। इन जातकों को खूब धन और जॉब में प्रमोशन भी मिलेगा। तो चलिए आपको बताते हैं कि वह तीन राशि कौन-कौन से हैं

मिथुन राशि: मिथुन राशि के लोगों के लिए भी सूर्य और शुक्र की युति शुभ साबित होगी। इन लोगों को धन के मामले में बड़ी सफलता मिल सकती है। अप्रत्‍याशित धन लाभ होगा। करियर भी अच्‍छा रहेगा। व्‍यापारियों के लिए भी यह समय अच्‍छा रहेगा।

यह भी पढ़े : 7 अगस्त 2022 के इन 2 राशियों का भाग्य आज देने वाला है साथ, देखिये क्या कहते हैं आपके सितारे 

कन्या राशि: कर्क राशि में शुक्र और सूर्य की युति कन्‍या राशि वालों को बहुत लाभ देगी। उनकी आय में खासी बढ़ोतरी हो सकती है। आय के नए रास्‍ते बनेंगे, नई नौकरी-प्रमोशन मिल सकती है, व्‍यापारियों को बड़ी डील मिल सकती है। पुराने निवेश से लाभ मिल सकता है। कुल मिलाकर यह समय पैसे और कामकाज के मामले में बहुत अच्‍छा रहेगा। लव लाइफ भी अच्‍छी रहेगी।

तुला राशि: तुला राशि के स्‍वामी शुक्र हैं। ऐसे में शुक्र और सूर्य की युति तुला राशि वालों को बड़ा लाभ देगी। इन लोगों को नौकरी के मामले में बड़ा फायदा हो सकता है। नई नौकरी मिलेगी। मनपसंद नौकरी मिलने की खुशी आपको बड़ी राहत देगी। प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिलने के योग हैं। काम की तारीफ होगी, लव लाइफ में रोमांस बढ़ेगा, रिश्‍ता बेहतर होगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें