These problems coming in the house can be the fault of Vastu, ignoring it

घर में आ रही ये समस्याएं तो हो सकता है वास्तु का दोष, नजरअंदाज करने से हो सकते हैं कंगाल

Vastu Dosh: These problems coming in the house can be the fault of Vastu, नजरअंदाज करने से हो सकते हैं कंगाल

Edited By: , August 17, 2022 / 05:43 AM IST

नई दिल्ली। Vastu Dosh: आपने अक्सर दो तरह की ऊर्जाओं के बारें में सुना होगा। ये दो ऊर्जा ही हमारे अच्छें बुरें का होना तय करती है। सकारात्मक ऊर्जा जीवन में खुशियां लाती है और नकारात्मक ऊर्जा जीवन में परेशानियां और कलह लेकर आती है। घर अगर वास्तु के अनुसार ना हो तो वास्तु दोष लगता है। जीवन में आने वाली कुछ समस्याएं संकेत देती हैं कि आपके घर में भी वास्तु दोष है।

राजधानी में मिले कोरोना के इतने नए केस, 3 की मौत, पॉजिटिविटी रेट 19%के पार

आर्थिक स्थिति का सामना

Vastu Dosh: अगर लाख कोशिश के बाद भी आप धन इकट्ठा नहीं कर पा रहें हैं तो आपके घर के दक्षिण-पश्चिम दिशा में कोई वास्तु दोष हो सकता है। ऐसे में आपको अपने घर के मुख्य द्वार या खिड़की की दिशा बदलनी चाहिए।

काम बनते बनते बिगड़ जाना

Vastu Dosh: अगर आपके बने बनाए काम अचानक बिगड़ जाएं या फिर सफलता मिलते-मिलते रह जाए तो हो सकता है कि आपके घर के मध्य भाग में किसी तरह का वास्तु दोष हो सकता है। घर का मध्य भाग ब्रह्म स्थान होता है, इसलिए घर के मध्य भाग में किसी प्रकार का कोई वजनी वस्तु ना रखें और ना ही यहां शौचालय बनवाएं क्योंकि ये नकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह करते हैं।

जाह्नवी कपूर से ज्यादा बोल्ड हैं उनकी छोटी बहन खुशी कपूर

बार-बार सेहत का खराब होना

Vastu Dosh: अगर आपके परिवार में सदस्यों को अक्सर ही स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ता है, तो यह भी वास्तु दोष का संकेत है। घर की दक्षिण पूर्व दिशा में रखी गई गलत वस्तु घर के सदस्यों के स्वास्थ्य पर नकारात्मक असर डालती है। इसलिए घर की इस दिशा को खाली रखें।

और भी है बड़ी खबरें…