अक्षय तृतीया पर बदलेगी इन राशियों की किस्मत, हर काम में मिलेगी कामयाबी, अचानक पैसों की होगी बारिश | Budh Gochar

अक्षय तृतीया पर बदलेगी इन राशियों की किस्मत, हर काम में मिलेगी कामयाबी, अचानक पैसों की होगी बारिश

अक्षय तृतीया पर बदलेगी इन राशियों की किस्मत, हर काम में मिलेगी कामयाबी, अचानक पैसों की होगी बारिश! Budh Gochar

Edited By :   Modified Date:  May 8, 2024 / 06:56 PM IST, Published Date : May 8, 2024/6:56 pm IST

नई दिल्ली: Budh Gochar हमारे जीवन में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। एक निश्चित समय के बाद ग्रह एक राशि से दूसरे राशि में प्रवेश करते हैं। जिसका असर कई राशियों के जातकों में देखने को मिलता है। आपको बता दें कि 10 मई को कई शुभ योग बन रहे हैं और इस दिन अक्षया तृतीया भी है। इस दिन बुधदेव मेष राशि मे प्रवेश करने वाले हैं। बुध का राशि परिवर्तन 4 राशियों को शुभ परिणाम दिलाएगा और तरक्की के भी योग बनेंगे।

Read More: Korba Latest News: डॉ महंत पर BJP का पलटवार.. कहा, ‘शेरनी तब तक किसी को नुकसान नहीं पहुंचाती जब तक उसे छेड़ा ना जाए’..

Budh Gochar वृषभ राशि: बध गोचर से वृषभ राशियों के जातकों को काफी लाभ होगा। इन लोगों को व्यापार और बिजनेस में तगड़ा इजाफा होगा। वहीं आपके रुके हुए हर काम पूरे होंगे। साथ ही आपकी हर समस्या दूर होगी। आय के नए सोर्स बन सकते हैं और अटका हुआ धन आपको वापस मिल सकता है। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।

Read More: Google Wallet: भारत में लॉन्च हुआ ‘गूगल वॉलेट’, गूगल Pay से है बिल्कुल अलग, यहां देखें फीचर्स

मिथुन राशि: इन लोगों की जिंदगी में खुशहाली आने वाली है। आपका हर वो काम पूरा होगा जिसके लिए आप पिछले कई सालों से भटक रहे हैं। आपकी आए में भी बढ़ातरी देखने को मिलेगी। जिन लोगों की शादी नहीं हुई है उनके लिए रिश्ता आ सकता हैं। किसी पुराने दोस्त साथी से मुलाकात हो सकती है जिससे मन प्रसन्न होगा।

Read More: TS Singh Deo Statement: ‘देश का पैसा बीजेपी-कांग्रेस किसी राजनैतिक दल का नहीं’, नारायण चंदेल के बयान पर टीएस सिंह देव का पलटवार 

कन्या राशि: कन्या राशि के जातकों की मानसिक स्थिति में सुधार होगा। तनाव और स्ट्रैस से राहत मिल सकती है। नौकरी कर रहे लोगों का ट्रांसफर किया जा सकता है। कार्यक्षेत्र में नए अवसर प्राप्त हो सकता है जो आपके भविष्य में काम आ सकते हैं। आय के नए सोर्स बनेंगे। किसी नई संपत्ति या वाहन के मालिक बन सकते हैं। दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी और जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers