ध्रुव योग में इन राशियों पर होगी पैसों की बारिश, धन का निवेश करने वालों को मिलेगा लाभ |

ध्रुव योग में इन राशियों पर होगी पैसों की बारिश, धन का निवेश करने वालों को मिलेगा लाभ

26 May 2023 Ka Panchang शुक्रवार रात 8 बजकर 50 मिनट तक समस्त कार्यों में सफलता प्रदान करने वाला रवि योग। इसके शुक्रवार रात 8 बजकर 50 मिनट तक आश्लेषा नक्षत्र रहेगा। ऐसे में इन चा​र राशियों को विशेष लाभ होने वाला है।

Edited By :   Modified Date:  May 25, 2023 / 10:21 PM IST, Published Date : May 25, 2023/10:20 pm IST

26 May 2023 Ka Panchang: 26 मई को ज्येष्ठ शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि और शुक्रवार का दिन है। सप्तमी तिथि शुक्रवार का पूरा दिन पार कर कल सुबह 7 बजकर 43 मिनट तक रहेगी। 26 मई को शाम 7 बजकर 3 मिनट तक ध्रुव योग रहेगा। साथ ही शुक्रवार रात 8 बजकर 50 मिनट तक समस्त कार्यों में सफलता प्रदान करने वाला रवि योग। इसके शुक्रवार रात 8 बजकर 50 मिनट तक आश्लेषा नक्षत्र रहेगा। ऐसे में इन चा​र राशियों को विशेष लाभ होने वाला है।

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन आपके चारों ओर का वातावरण खुशनुमा रहेगा। आपको आज एक के बाद एक खुशखबरी सुनने को मिलती रहेगी। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को कोई सफलता मिलेगी और आप किसी बड़े निवेश को भी कर सकते हैं। शेयर मार्केट और सट्टेबाजी में धन का निवेश करने वाले लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। आप अपने भविष्य के लिए भी कोई धन संचय करने में कामयाब रहेंगे, लेकिन आपकी कोई पुरानी गलती परिवार के सदस्यों के सामने आ सकती है।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज का दिन व्यवसाय कर रहे लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है। आपकी कुछ रुकी हुई डील फाइनल होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा और जीवनसाथी से आपको अपने मन की किसी बात को कहने का मौका मिलेगा। परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है, जिसमें परिवार के सभी सदस्य व्यस्त नजर आएंगे। छोटे बच्चे मौज मस्ती करके खुश रहेंगे। आप अपने मित्रों के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाने की प्लानिंग कर सकते हैं, जिसमें आप माता पिता से पूछ कर जाएं, तो आपके लिए बेहतर रहेगा।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए तरक्की दिलाने वाला रहेगा, लेकिन आप किसी पर आंख मूंदकर भरोसा ना करें और कार्यक्षेत्र में आपको अधिकारियों का पूरा साथ मिलेगा। किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद मुलाकात होगी। संतान को कोई शारीरिक कष्ट हो सकता है, जिसके लिए आप भागदौड़ में लगे रहेंगे। नौकरी के साथ-साथ यदि आप किसी पार्ट टाइम कार्य को करने की योजना बना रहे थे, तो उसके लिए भी आप समय निकालने में कामयाब रहेंगे। विवाह में यदि कोई बाधा आ रही थी, तो वह किसी मित्र की मदद से दूर होगी।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए उत्तम संपत्ति प्राप्ति के लिए रहेगा। घर परिवार में लोग आपकी बातों का पूरा मान रखेंगे और आपको किसी संपत्ति का सौदा करते समय उसके चल व अचल पहलुओं को स्वाधीनता से जांचना होगा, नहीं तो समस्या हो सकती है। विद्यार्थी अपनी परीक्षा में आ रही समस्याओं को लेकर अपने गुरुजनों से बातचीत कर सकते हैं। आपको अपने किसी मित्र के घर दावत पर जाने का मौका मिलेगा। परिवार में घर से दूर नौकरी में कार्यरत लोगों को अपने परिवार के सदस्यों की याद सकती है, जिसके बाद आप उनसे मिलने आ सकते हैं।

read more: क्या होता है नीचभंग राजयोग , जो लोगों को बनाता है सफल और धनवान… 

read more: सपने में दिखती हैं ये चीजें, तो समझ लें आपको होगी अपार धन की प्राप्ति