Guru-Rahu Yuti/ Rashi Parivartan

Guru-Rahu Yuti/ Rashi Parivartan : 30 अक्टूबर को गुरु-राहु की समाप्त हो रही अशुभ युति, इन राशियों का होगा भाग्योदय, जातकों पर होगी धन की वर्षा

Guru-Rahu Yuti/ Rashi Parivartan : 30 अक्टूबर के दिन राहु के राशि परिवर्तन से गुरु-राहु की ये अशुभ युति समाप्त होगी।

Edited By :   Modified Date:  October 11, 2023 / 11:16 PM IST, Published Date : October 11, 2023/11:16 pm IST

Guru-Rahu Yuti/ Rashi Parivartan : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। 30 अक्टूबर के दिन राहु के राशि परिवर्तन से गुरु-राहु की ये अशुभ युति समाप्त होगी। इससे कुछ राशियों को शुभ परिणाम मिलेंगे और जीवन में चल रही दिक्कतें भी दूर होंगी।

read more : Sarva Pitru Amavasya 2023 : कब है सर्वपितृ अमावस्या? जानें तर्पण का शुभ मुहूर्त एवं श्राद्ध विधि

मेष राशि

Guru-Rahu Yuti/ Rashi Parivartan : गुरु चांडाल योग की समाप्ति मेष राशि के लोगों के लिए बेहद शुभ मानी जा रही है। जीवन में चल रही मुश्किलें धीरे-धीरे दूर होने लगेंगी। समाज को प्रभावित करने और आकर्षित करने की आपकी क्षमता तेज होगी। भीड़ से अलग सोचेंगे और नेतृत्व की ओर अपने कदम बढ़ाएंगे। यात्रा करने की भी संभावना है।

धनु राशि

Guru-Rahu Yuti/ Rashi Parivartan : धनु राशि के लोगों के लिए गुरु चांडाल योग की समाप्ति शुभ मानी जा रही है। करियर की दृष्टि से रचनात्मक कौशल मजबूत होगा। रचनात्मक गतिविधियों में अधिक रुचि रहेगी। कार्यस्थल पर सहकर्मियों और दोस्तों का सहयोग मिलेगा। इसके साथ ही अनेक कार्यों को अंजाम देकर सामाजिक क्षेत्र में भी आप मान-सम्मान और पहचान हासिल कर सकेंगे।

तुला राशि

Guru-Rahu Yuti/ Rashi Parivartan : 30 अक्टूबर से तुला राशि के लोगों के अच्छे दिनओं की शुरुआत होगी। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। करियर में बनाई गयी योजनाओं की सफलता मिलने की संभावना अधिक है। नौकरी कर रहे लोगों को अपने पूर्वजों की कृपा से अपनी मेहनत का परिणाम मिलेगा। काम की सराहना होगी साथ ही नौकरी में आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी भी मिल सकती है। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे विद्यार्थी सफल रहेंगे। कमाई के नए स्रोत भी बनेंगे।

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें