These zodiac signs that are most likely to get rich on Jaya Ekadashi

जया एकादशी के दिन इन राशियों की ​चमकेगी किस्मत, नहीं होगी धन-धान्य की कमी

These zodiac signs that are most likely to get rich on Jaya Ekadashi : जया एकादशी के दिन ये राशियां धनवान बनेंगी।

Edited By :   Modified Date:  January 30, 2023 / 09:24 AM IST, Published Date : January 30, 2023/9:24 am IST

These zodiac signs that are most likely to get rich on Jaya Ekadashi : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। जया एकादशी के दिन ये राशियां धनवान बनेंगी।

read more : ट्रैक्‍टर-ट्रॉली से टकराई जेल मंत्री की गाड़ी, बाल-बाल बची जान 

 

मेष राशि

जया एकादशी मेष राशि के लिए जबरदस्त रहने वाली है। ये लोग पैसा तो खर्च करेंगे लेकिन जितना खर्चा होगा, उससे कई गुणा ज्यादा कमाएंगे। परिवार में भी अच्छा माहौल रहेगा, स्वास्थ्य की दृष्टि से भी समय बहुत बढ़िया रहेगा। इनकम के नए सोर्स बनेंगे जिनके कारण रातोंरात आप मालामाल हो जाएंगे।

 

वृषभ राशि

जो जातक प्रेम संबंध में हैं। उन्हें इस अवधि में अधिक सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है। रिश्ते बिगड़ सकते हैं। शादी-विवाह के मामले भी बिगड़ सकते हैं। विवाहित जातकों को जीवनसाथी के खराब स्वास्थ्य या फिर कुछ जरूरी यात्राओं के कारण घर से दूर जाना पड़ सकता है। मन को अस्थिर होने से बचाएं।

 

कन्या राशि

चार ग्रहों का गोचर कन्या राशि वालों के लिए लकी साबित होगा। सरकारी नौकरी की तैयारी करने वाले छात्रों को अच्छे मौके मिलेंगे और घर में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। पेशेवर लोग सेविंग्स कर पाएंगे। साथ ही नई जॉब भी तलाश कर सकते हैं। कोई कानूनी विवाद चल रहा है तो उसमें सफलता हासिल कर सकते हैं। अधूरा कार्य करीबी की मदद से पूरा हो जाएगा। कारोबारियों के लिए भी यह अवधि शुभ है। नया ऑर्डर मिल सकता है।

 

तुला राशि

ग्रहों का गोचर तुला राशि वालों के लिए बहुत अच्छा साबित होगा। लाइफ पार्टनर से सहयोग मिलेगा और रिश्ता भी मजबूत बनेगा। बिजनेस में तरक्की मिलेगी और धन लाभ के योग बनेंगे। परिवार के लोगों के साथ धार्मिक स्थल जा सकते हैं। आपके कामों को सराहना मिलेगी और सम्मान बढ़ेगा। जो विदेश जाना चाहते हैं, उनकी ख्वाहिश पूर्ण होगी।

 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers