These zodiac signs will shine with Brahma इन राशियों पर बनी रहेगी शिवजी की कृपा, कारोबार में होगी खूब तरक्की, मिलेगी अपार धन दौलत... |

इन राशियों पर बनी रहेगी शिवजी की कृपा, कारोबार में होगी खूब तरक्की, मिलेगी अपार धन दौलत…

These zodiac signs will shine with Brahma: इन राशियों पर बनी रहेगी शिवजी की कृपा, कारोबार में होगी खूब तरक्की, मिलेगी अपार धन दौलत...

Edited By :   Modified Date:  April 14, 2024 / 10:08 PM IST, Published Date : April 14, 2024/10:08 pm IST

These zodiac signs will shine with Brahma: सोमवार को विशेष रूप से शिवजी का दिन माना जाता है। मेष और सिंह सहित 5 राशियों को आर्थिक लाभ होगा और आपके धन सम्‍मान में वृद्धि होगी। आपको रुपये-पैसे के मामले में खास लाभ होगा और कारोबार में मनचाही सफलता मिलेगी। नौकरी और बिजनस के मामले में आपको भाग्‍य का साथ मिलेगा।

Read more: Amit Shah Big Statement on Reservation: अमित शाह ने आरक्षण पर दिया बड़ा बयान, जानें क्या कहा ऐसा कि मच गया सियासी बवाल 

वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। सोमवार का दिन भगवान भोलेनाथ की आराधना के लिए विशेष माना जाता है।

इन राशियों का बदलेगा भाग्य

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों को काफी परिश्रम करने के बाद लाभ होगा। आपको दूर की यात्रा पर जाना पड़ सकता है। आपको किसी कार्य से दूर की यात्रा भी करनी पड़ सकती है। मानसिक परेशानी के चलते मन परेशान रहेगा। कुछ अधूरे कार्य आपको निपटाने होंगे।

मेष राशि

सोमवार का दिन नई शुरुआत के लिए उत्तम रहेगा। राइटर्स और एडिटर्स को करियर ग्रोथ के कई सुनहरे अवसर मिलेंगे। लेकिन अपने खर्च पर नियंत्रण रखें। जल्दबाजी में किसी भी वस्तु की खरीदारी न करें। आज आप सुख-सुविधाओं में जीवन व्यतीत करेंगे। धन-संपदा में वृद्धि होगी।

तुला राशि

तुला राशि के लोगों को लाभ होगा और कार्यक्षेत्र में आपकी धाक जमेगी। एक के बाद एक मामले सुलझते चले जाएंगे। आज आपको शारीरिक कष्‍ट हो सकता है। उदर और आंख में कष्ट के कारण स्वास्थ्य प्रभावित होगा जिससे कार्यक्षेत्र में अस्थिरता रहेगी। समय के अनुसार चलने से आप उन्नति करेंगे वरना समय आपको पीछे छोड़ देगा।

Read more: इन 6 गैर सरकारी बैंकों का किया गया राष्ट्रीयकरण, एक झटके में बदल गई करोड़ों भारतीयों की जिंदगी 

वृश्चिक राशि

These zodiac signs will shine with Brahma: वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आर्थिक लाभ का दिन है और आपकी धन से जुड़ी सभी योजनाएं पूर्ण होंगे। जटिल कार्यों का निष्पादन होगा और लाभदायक उपक्रमों का संचालन भी होगा। मानिसक उलझनों के कारण सिरदर्द की आकांक्षा रहेगी या फिर संतान पक्ष की चिंता रहेगी।

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp