these Zodiac signs will become rich On Dhriti Yoga

आज से बदलेगी इन राशि वालों की तकदीर, करियर और व्यापार में होगा बड़ा बदलाव

these Zodiac signs will become rich with Dhriti Yoga आज ग्रहों से धृति योग का साथ मिलेगा।आज पूरे दिन एकादशी तिथि रहेगी।

Edited By :   Modified Date:  April 1, 2023 / 04:12 PM IST, Published Date : April 1, 2023/3:31 pm IST

these Zodiac signs will become rich On Dhriti Yoga: आज ज्योतिष के अनुसार 1 अप्रैल 2023, शनिवार का दिन महत्वपूर्ण है। आज पूरे दिन एकादशी तिथि रहेगी। आज पूरे दिन आश्लेषा नक्षत्र रहेगा। आज ग्रहों से धृति योग का साथ मिलेगा। अगर आपकी राशि मेष, वृषभ, कन्या, वृश्चिक राशि है तो धृति योग का लाभ मिलेगा। वैदिक ज्योतिष में अनुसार इस योग में निर्माण कार्य शुरू करना बहुत की शुभ माना जाता है। इस योग में भूमि पूजन, शिलान्यास और नया निर्माण कार्य शुरू करने से सुख-समृद्धि आने की मान्यता है।

Read more: “साईं श्री सम्मान” अवार्ड से सम्मानित हुए सुप्रसिद्ध सिंगर नितिन दुबे, संगीत के क्षेत्र में मिल चुके हैं कई सम्मान 

मेष राशि

चन्द्रमा चौथें हाउस में रहेंगे जिससे मां की अच्छी सेहत के लिए मां दुर्गा को याद करेंगे। पार्टनरशिप बिजनेस में प्रॉफिट को लेकर कुछ अन-बन हो सकती है। वर्कस्पेस पर सतर्क रहें विरोधी आपके कार्य में नुक्स निकालकर आपको नीचा दिखाने की कोशिश करेंगे। वीकेंड पर फैमिली में आपकी काबिलियत को ध्यान में रखते हुए ही जिम्मेदारी दी जा सकती है, जिसे आप प्रॉपर तरीके से हैंडल नहीं कर पाएंगे।

वृषभ राशि

चन्द्रमा तीसरें हाउस में रहेंगे जिससे साहस में वृद्धि होगी। कंस्ट्रक्शन बिजनेस में इंपोर्टेंट डिसीजन लेने से पहले घर के बुजुर्गो और किसी सलाहकार से सलाह अवश्य ले लें उसके बाद ही उस कार्य में हाथ डालें। वासी, धृति, लक्ष्मीनारायण और सुनफा योग के बनने से ऑफिस में आप अपने कार्यों से विरोधियों के मुंह बंद करने में सफल होंगे।

कन्या राशि

these Zodiac signs will become rich On Dhriti Yoga: चन्द्रमा 11वें हाउस में रहेंगे जिससे कर्तव्यों को पूरा करेंगे। सिक्योरिटी सर्विसेज बिजनेस में मैन पावर बढ़ने से आपकी आमदनी में बढ़ोतरी होगी। वासी, लक्ष्मीनारायण और धृति योग के बनने से एनर्जी लेवल टॉप पर रहने से वर्कस्पेस पर आपकी परफॉर्मेंस आपको आगे तक ले जाएंगा। फैमिली में सभी के साथ आपके रिश्ते मधुर रहेंगे।

Read more: तीन शराबियों ने केयर टेकर को जबरन ऑटो में बिठाया, फिर बीच सड़क में उतार बरसाए लात-घूंसे, वायरल हो गया वीडियो 

वृश्चिक राशि

चन्द्रमा 9वें हाउस में रहेंगे जिससे सोशल लाइफ अच्छी रहेगी। बिजनेस में प्रोडक्शन यूनिट में कुछ बदलाव ही आपके बिजनेस को आगे ले जाएगा। ऑफिस में स्वयं में बदलाव लाने की आवश्यकता रहेगी साथ ही आपको अपने आत्मविश्वास को बनाएं रखना होगा। फैमिली में दूसरों के नजरीए को भी देखें तब ही हर मसला हल कर पाएंगें।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें