These zodiac signs will become rich with Shukra Gochar in March

Rashi Parivartan : मार्च में इन राशियों की पलटेगी किस्मत, जातकों पर होगी धन की बारिश, बनेगा ये महासंयोग

शुक्र का नक्षत्र परिवर्तन सभी राशियों पर अपना प्रभाव डालेगा! These zodiac signs will become rich with Shukra Gochar in March

Edited By :   Modified Date:  February 24, 2024 / 08:20 PM IST, Published Date : February 24, 2024/8:20 pm IST

Shukra Gochar in March : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। आने वाले कुछ दिन इन राशियों के लिए बेहद ही खास होने वाले है। हाल ही में शुक्र ने अपनी चाल बदली है। 20 फरवरी के दिन सुबह के वक्त शुक्र ने श्रवण नक्षत्र में प्रवेश किया है। शुक्र का नक्षत्र परिवर्तन सभी राशियों पर अपना प्रभाव डालेगा। अगला नक्षत्र परिवर्तन शुक्र अगले महीने 2 मार्च को करेंगे। ऐसे में शुक्र की बदलती चाल कुछ राशियों को जबदस्त लाभ दिला सकती है।

read more : पलक झपकते चली गई 15 लोगों की जान, 40 से ज्यादा घायल, जिंदगी बचाने मची चीख-पुकार 

वृश्चिक राशि

शुक्र के नक्षत्र परिवर्तन करने से वृश्चिक राशि के लोगों को फायदा होगा। कानूनी मामलों में आपको जीत हासिल हो सकती है। बिजनेस कर रहे लोगों को गुड न्यूज मिल सकती है। प्रॉपर्टी में किया गया कोई पुराना निवेश आपकी आर्थिक स्थितियों को मजबूत बनाएगा। काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है। वहीं, अपनी सेहत का ध्यान रखें।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए शुक्र का यह नक्षत्र परिवर्तन फायदेमंद माना जा रहा है। आपके सालों से रुके हुए काम अपनी रफ्तार पकड़ लेंगे। धन संपत्ति में वृद्धि होने की भी संभावना दिख रही है। मां की सेहत से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है। वहीं, कारोबारी के लिए दिन बेहद ही शुभ माना जा रहा है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों के लिए शुक्र का गोचर शुभ माना जा रहा है। घर-परिवार और पूर्वजों का आपको आशीर्वाद मिलेगा। शुक्र की कृपा से समाज में आपकी पद-प्रतिष्ठा में चार-चांद लग जाएंगे। व्यापारिक मुद्दों में आपको लाभ मिलेगा। रुपए-पैसों से जुड़ी दिक्कतें भी धीरे-धीरे दूर होने लगेंगी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp