These Zodiac signs will become rich with sukarma yoga

इस शुभ योग में करें कोई भी कार्य, मां लक्ष्मी की कृपा से बनेंगे सारे बिगड़े काम, मिलेगी तरक्की

These Zodiac signs will become rich with sukarma yoga शुक्रवार का दिन धन की देवी मां लक्ष्मी का दिन होता है।

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2023 / 01:32 PM IST, Published Date : March 31, 2023/11:49 am IST

These Zodiac signs will become rich with sukarma yoga: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस योग में किया गया कार्य सफल होता है। साथ ही इस योग में नए कार्य शुरू करने पर उसमें किसी भी परेशानियों का भी सामना नहीं करना पड़ता है। विवाह आदि मांगलिक कार्यो के लिए यह योग बहुत ही अच्छा माना जाता है। आज के दिन मां लक्ष्मी की पूजा-अर्चना करने से पुण्यफल की प्राप्ति होने की मान्यता है। शुक्रवार का दिन धन की देवी मां लक्ष्मी का दिन होता है।

read more: Indore Accident: हादसे में दिवंगत गुजराती समाज के 11 लोगों की मौत, आज होगा अंतिम संस्कार, इलाके में छाया मातम का साया 

बेहद शुभ होता है सुकर्मा योग

ऐसे में आज का दिन पूजा-पाठ के लिए विशेष फलदायी है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आज सुकर्मा और धृति योग बन रहा है। इस योग में किया गया कार्य सफल होता है। साथ ही इस योग में नए कार्य शुरू करने पर उसमें किसी भी परेशानियों का भी सामना नहीं करना पड़ता है। विवाह आदि मांगलिक कार्यो के लिए यह योग बहुत ही अच्छा माना जाता है।

इन राशि वालों को सुकर्मा योग से मिलेगी सफलता

कर्क – भाग्‍यवश कुछ काम बनेगा। यात्रा करने का अवसर मिल सकता है। अच्‍छा रहेगा। स्‍वास्‍थ्‍य पहले से काफी बेहतर है। प्रेम में नजदीकी रहेगी। व्‍यापार अच्‍छा चल रहा है। बजरंग बली की अराधना करें।

कन्‍या – जीवनसाथी का सानिध्‍य मिलेगा। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम ठीक-ठाक, व्‍यापारिक दृष्टिकोण से सही चलेंगे। पीली वस्‍तु का दान करें।

read more: लोकसभा सांसद ने अमृतपाल का खुलकर किया समर्थन, दी पाकिस्तान जाने की सलाह… 

वृश्चिक – मानसिक स्थिति परेशानी में रहेगी। बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान दें। प्रेम में भावुकतावश थोड़ी तू-तू, मैं-मैं होगी। व्‍यापार सही चलेगा। भगवान विष्‍णु की अराधना करते रहें।

कुंभ – शत्रु परेशान करने की कोशिश करेंगे लेकिन उनका शमन हो जाएगा। स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर, प्रेम मध्‍यम, व्‍यापार ठीक-ठाक चलेगा। लाल वस्‍तु का दान करें।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers