these zodiac signs will open the fate of Vishnu Yoga

आज से बदल जाएगी इन राशि वालों की किस्मत, गुरु देंगे अपार धन और वैभव, करियर में भी होगी खूब तरक्की

these zodiac signs will change and money will with Vishnu Yoga ज्योतिष के अनुसार 29 जून 2023, गुरुवार का दिन काफी महत्वपूर्ण है।

Edited By :   Modified Date:  June 29, 2023 / 11:12 AM IST, Published Date : June 29, 2023/8:04 am IST

these zodiac signs will open the fate of Vishnu Yoga : ज्योतिष के अनुसार 29 जून 2023, गुरुवार का दिन काफी महत्वपूर्ण है। कन्या राशि वाले किसी नए काम की शुरुआत करें, तो परिवार के सदस्यों से सलाह लेकर करें, तो बेहतर रहेगा। आज गुरुवार के दिन शुभ विष्णु योग बन रहा है। आपकी कुंडली में विष्णु योग यह दर्शाता है कि आप निश्चित रूप से एक सुखद और आनंदमय जीवन व्यतीत करेंगे। आपके जीवन की बात करें तो, आपको विभिन्न देशों और उनके लोगों से भी धन लाभ होगा।

Read more: गढ़बो भविष्य…! दे रहे शिक्षित बेरोजगारों को रोजगार, युवाओं का नई दिशा दे रही भूपेश सरकार

आपकी कमाई आपके बारे में बोलती है क्योंकि आप अपने जीवन में लाखों कमाएंगे, जो काफी अच्छी बात है। आपकी वाणी आपकी आकर्षक विशेषता है क्योंकि आप विचार-विमर्श में पारंगत हैं और काफी मजाकिया भी हैं। इसके अलावा, आप विष्णु में अपने दिल और आत्मा पर विश्वास करते हैं। अंत में, आप बिना किसी बीमारी के स्वस्थ जीवन व्यतीत करेंगे और शासकों द्वारा आपकी प्रशंसा भी की जाएगी।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन आनंदमय रहने वाला है। आज आपके घर किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है, लेकिन आप अपने किसी परिजन की सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे। यदि आप नौकरी में परिवर्तन की सोच रहे थे, तो आपकी वह इच्छा भी आज पूरी हो सकती है। जीवन साथी से आपकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है, लेकिन फिर भी आपके कामों में वह आपका पूरा साथ देंगी।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन व्यापार के मामले में सावधानी और सतर्कता बरतने के लिए रहेगा। आज आपको आय के नए स्त्रोत प्राप्त होंगे, लेकिन आपके बढ़ते खर्चों को लेकर आप परेशान रहेंगे और व्यापार में आज आपको अपनी सोच अच्छी बनाए रखनी होगी और यदि कार्य क्षेत्र में किसी से कोई गलती हो, तो आप नजरअंदाज करें। जीवनसाथी की सेहत को लेकर आप थोड़ा परेशान रहेंगे। यदि कोई काम लंबे समय से रुका हुआ था, तो वह आज पूरा हो सकता है।

Read more: ’शाला प्रवेश उत्सव’ भूपेश सरकार ने बदल दी बच्चों की सोच, स्कूल में गढ़ रहे तकदीर 

वृश्चिक राशि

these zodiac signs will change and money will with Vishnu Yoga : वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन मिश्रित रुप से फलदायक रहने वाला है। आप जीवन साथी के साथ कहीं घूमने फिरने जाने की प्लानिंग कर सकते हैं और परिवार में वरिष्ठ सदस्यों का आज दिल जीतने में कामयाब रहेंगे, लेकिन कार्य क्षेत्र में आज कोई ऐसी बात हो सकती है, जिससे आपका मन दुखी रहेगा। आज आपको जल्दबाजी में किसी काम नहीं करना है, नहीं तो लोगों को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है। आपको परिवार के किसी सदस्य से किए हुए वादे को पूरा करना होगा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें