These Zodiac signs will earn money and become rich on Shani Gochar

Shani Gochar 2023: 30 साल बाद कुंभ राशि में होगा शनि का प्रवेश, धन लाभ के साथ इन राशि के लोगों को मिलेगी नौकरी में तरक्की

These Zodiac signs will earn money and become rich on Shani Gochar धन लाभ के साथ तुला राशि के लोगों को मिलेगी नौकरी में तरक्की

Edited By :   Modified Date:  January 18, 2023 / 01:24 PM IST, Published Date : January 18, 2023/12:02 pm IST

 These Zodiac signs will earn money and become rich on Shani Gochar: ज्योतिष गणना के अनुसार, शनि आज मकर राशि से निकलकर कुंभ राशि में प्रवेश कर रहे हैं। माना जा रहा है कि ऐसा करीब 30 साल बाद हो रहा है जब शनि अपनी मूल त्रिकोण राशि यानी कुंभ राशि में प्रवेश कर रहे हैं। शनि के इस राशि परिवर्तन से कई राशियों को लाभ मिलेगा, तो कई राशियों को सतर्क रहने की जरूरत है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, शनि के इस राशि परिवर्तन से कई राशियों को आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। इसके साथ ही बिजनेस, नौकरी में लाभ मिलने के साथ दांपत्य जीवन में खुशियां ही खुशियां आएगी।

Read more: Budh Margi 2023: बुध आज हो रहे हैं मार्गी, इन 4 राशि के जातकों पर बरसेगा धन, कारोबार और नौकरी में भी मिलेगी तरक्की

नौकरी-व्यवसाय

शनि गोचर के बाद आपकी जीवन में अचानक से कई बदलाव आएंगे। शनि ने ढाई साल पहले जब मकर राशि में गोचर किया था तो आपकी राशि पर शनि की ढैय्या शुरू हो गई थी और इसी वजह से आपको अपनी मेहनत का पर्याप्त फल नहीं मिल पा रहा था। इस गोचर के बाद आपको अच्छे परिणाम प्राप्त हो सकते हैं। हालांकि आपको थोड़ा धैर्य भी रखना होगा। मई 2023 के बाद आपकी जो भी ख्वाहिश हैं, वो पूरी हो जाएंगी। अगर आप लंबे समय से नई नौकरी की तलाश में हैं तो बहुत जल्द आपकी तलाश खत्म हो सकती है। जल्दी ही आपको जॉब का कोई अच्छा ऑफर मिल सकता है।

संतान पक्ष

 These Zodiac signs will earn money and become rich on Shani Gochar: पांचवां भाव संतान का होता है। इसलिए शनि का यह गोचर आपकी संतान के लिहाज से भी महत्वपूर्ण रहने वाला है, जिन लोगों के बच्चे प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में जुटे हैं, उनके लिए समय बहुत अनुकूल रहने वाला है। संतान पक्ष से आपको खुशखबरी प्राप्त हो सकती है। संतान की कामयाबी से आपका मन प्रसन्न रहेगा।

रिलेशनशिप

शनि का कुंभ राशि में गोचर तुला राशि के जातकों को रिश्तों के मोर्चे पर मजबूत बनाएगा। आप अपने रिश्तों को सही ढंग से निभाने में कामयाब होंगे। यदि आपके रिश्ते में कोई समस्या आ रही थी तो वो भी अब दूर हो जाएगी। आप पूरी ईमानदारी के साथ रिश्तों को निभाएंगे। जो लोग लंबे समय से विवाह के बंधन में बंधने के इंतजार में बैठे थे, उनकी मनोकामना भी जल्दी पूरी होने वाली है। अगले ढाई वर्ष तक इस राशि में विवाह के प्रबल योग दिखाई दे रहे हैं।

Read more: Union Budget 2023: इलाज के बढ़ते खर्च से अब मिलेगी राहत, वित्त मंत्री ने किया ऐलान, बताया क्या होगा खास… 

स्वास्थ्य

तुला राशि के जातक स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं से मुक्त होने वाले हैं, जिन लोगों को बीते ढाई वर्ष में चोट लगी और उनके जख्म पूरी तरह ठीक नहीं हो पा रहे थे, उन्हें राहत मिलने वाली है। जोड़-हड्डी से जुड़ी समस्याएं भी अब दूर होने का समय आ गया है।

क्या करें उपाय

 These Zodiac signs will earn money and become rich on Shani Gochar: चूंकि अब आप शनि की ढैय्या से मुक्त हो चुके हैं, इसलिए आपको बड़ी राहत मिलेगी। लेकिन फिर भी आपको कुछ नियमित उपाय करने चाहिए। प्रत्येक शनिवार शनि की उपासना करें और उनके बीच मंत्र ‘ॐ प्रां प्रीं प्रों सः शनैश्चराय नमः’ का जाप करें। आप चाहें तो शनि देव को लोहे से निर्मित कोई भी वस्तु अर्पित कर सकते हैं। ऐसा करने से आपको बड़ा लाभ मिलेगा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers