कल 20 फरवरी को बदल जाएगा इन राशि वालों का भाग्य, खूब धन कमाएंगे ये जातक, बरसेगी विशेष कृपा |Jaya Ekadashi 2024/Ardra Nakshatra

कल 20 फरवरी को बदल जाएगा इन राशि वालों का भाग्य, खूब धन कमाएंगे ये जातक, बरसेगी विशेष कृपा

Jaya Ekadashi 2024/Ardra Nakshatra कल 20 फरवरी को बदल जाएगा इन राशि वालों का भाग्य, खूब धन कमाएंगे ये जातक, बरसेगी विशेष कृपा

Edited By :   Modified Date:  February 19, 2024 / 05:52 PM IST, Published Date : February 19, 2024/5:52 pm IST

Jaya Ekadashi 2024/Ardra Nakshatra: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में हर ग्रह का अपना विशेष महत्व होता है। बता दें कि ये ग्रह समय-समय पर राशि और नक्षत्र परिवर्तन करते रहते हैं। इनके इस परिवर्तन से सभी पर सकारात्मक और नकारात्म प्रभाव पड़ता है। वहीं, कल 20 फरवरी दिन मंगलवार को चंद्रमा का संचार मिथुन राशि में हो रहा है। इसके साथ ही कल माघ मास के शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि है। इस तिथि को जया एकादशी के नाम से जाना जाता है। इस बार जया एकादशी के दिन प्रीति योग, आयुष्मान योग, रवि योग और आर्द्रा नक्षत्र का शुभ संयोग बन रहा है, जिससे कुछ राशियों को विशेष रूप से लाभ होगा।

Read More:  होली से ठीक पहले बदल जाएगा इन राशियों का भाग्य, हर क्षेत्र में मिलेगी सफलता, खूब धन कमाएंगे ये जातक

मिथुन राशि

कल जया एकादशी का दिन मिथुन राशि के जातकों के लिए शुभ साबित होगा। हर क्षेत्र में सफलता हाथ लगेगी। सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी। नौकरी में बदलाव की योजना बना रहे लोगों की इच्छा पूरी होगी। व्यापारी वर्ग के लोगों को कोई बड़ी डील मिल सकती है। आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी। कुछ मिलाकर कल का दिन जातकों के लिए लाभदायक रहेगा।

तुला राशि

कल का दिन तुला राशि वालों के लिए साभदायक रहेगा। व्यापारियों को कल अच्छा मुनाफा मिलेगा। जातकों के बैंक बैलेंस में इजाफा होगा। नौकरी पेशा जातकों को कल सहकर्मियों से पूरा सहयोग मिलेगा। तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे। आपके सभी कार्य बिना किसी अड़चन के दूर भी हो जाएंगे।

Read More: Shaniwar Upay: शनिवार के दिन करें ये पांच असरदार उपाय, जाग जाएगी सोई हुई किस्मत

मीन राशि

Jaya Ekadashi 2024/Ardra Nakshatra: कल मीन राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। यदि आपने पहले किसी से पैसा उधार लिया था तो आप उसे चुकाने में भी सफल रहेंगे। अगर आप अपने भाइयों से कोई मदद मांगेंगे तो वह आपको आसानी से मिल जाएगी। कल आपको नौकरी के साथ-साथ कुछ पार्ट टाइम काम करने के बारे में जानकारी मिलेगी। मित्रों के साथ किसी सामाजिक कार्यक्रम में भाग भी ले सकते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp