इन राशि के लोगों पर बनी रहेगी हनुमानजी की कृपा, कारोबार में होगा जबरदस्त मुनाफा, बनेंगे सारे बिगड़े काम… | These zodiac signs will be get rich

इन राशि के लोगों पर बनी रहेगी हनुमानजी की कृपा, कारोबार में होगा जबरदस्त मुनाफा, बनेंगे सारे बिगड़े काम…

These zodiac signs will be get rich: इन राशि के लोगों पर बनी रहेगी हनुमानजी की कृपा, कारोबार में होगा जबरदस्त मुनाफा, बनेंगे सारे बिगड़े काम…

Edited By :   Modified Date:  March 4, 2024 / 08:53 PM IST, Published Date : March 4, 2024/8:53 pm IST

These zodiac signs will be get rich: मंगलवार का दिन भगवान हनुमान जी का विशेष दिन माना जाता है। मंगलवार के दिन हनुमान जी की कृपा लोगों पर बनी रहती है। ज्योतिष के अनुसार इस बार मंगलवार 5 मार्च का दिन कर्क, सिंह, तुला राशियों सहित 5 और राशियों के लिए अति उत्तम रहेगा। इन राशियों की आमदनी तो बढ़ेगी ही, साथ ही कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान भी बढ़ेगा। वहीं, बाकी राशियों के लोगों को आर्थिक क्षेत्र में कई बदलाव देखने को मिलेंगे।

Read more: Sakshi Chopra Hot Video: बिकिनी में इस हॉट मॉडल ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, वीडियो देख उड़ जाएंगे आपके होश… 

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए मंगलवार का दिन बेहद ही खास होने वाला है। जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य प्राप्त होगा। राशि का स्वामी मंगल-पापग्रहों की संगति में है। कड़वाहट को मिठास में बदलने की कला आपको सीखनी पड़ेगी। पंचम भाव दूषित होने के कारण संतान पक्ष से निराशाजनक समाचार मिल सकता है। सांयकाल के समय कोई रुका काम बनने की संभावना है। रात्रि का समय प्रियजनों से भेंट व आमोद-प्रमोद में बीतेगा।

कर्क राशि

चन्द्रमा षष्ठम भाव में उत्तम संपत्ति का संकेत कर रहा है। आजीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। राज्य-मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। संतान के दायित्व की पूर्ति हो सकती है। यात्रा, देशाटन की स्थिति सुखद व लाभदायक रहेगी। सांयकाल से लेकर रात्रि तक प्रिय व्यक्तियों का दर्शन व शुभ समाचार मिलेगा।

कन्या राशि

मंगलवार को कन्या राशि का दिन बेहद खास है। आपकी राशि का स्वामी बुध सुख की वृद्धि कर रहा हैं। रोजगार व्यापार के क्षेत्र में जारी प्रयासों में अकल्पनीय सफलता प्राप्त होगी। संतान पक्ष से भी संतोषजनक सुखद समाचार मिलेगा। दोपहर बाद किसी कानूनी विवाद या मुकदमों में जीत आपके लिए खुशी का कारण बन सकती है। शुभ खर्चा व कीर्ति की वृद्धि होगी।

Read more: Monalisa Hot Pic: भोजपुरी अदाकारा मोनालिसा ने ब्लैक ट्रांसपेरेंट साड़ी में ढाया कहर 

तुला राशि

These zodiac signs will be get rich: आज आपके चारों ओर सुखद वातावरण रहेगा। घर परिवार के सभी सदस्यों की खुशियां बढ़ेगी। कई दिनों से चली आ रही लेन-देन की कोई बड़ी समस्या हल हो सकती है। पर्याप्त मात्रा में धन हाथ में आ जाने का सुख मिलेगा। विरोधियों का पराभव होगा। पास व दूर की यात्रा का प्रसंग प्रबल होकर स्थगित होगा। प्रणय सम्बन्ध प्रगाढ़ता की ओर बढ़ेंगे।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp