इन राशि के जातकों को होगा बड़ा लाभ, धन की प्राप्ति के साथ करियर क्षेत्र में भी मिलेगी शानदार सफलता... | These zodiac signs will shine

इन राशि के जातकों को होगा बड़ा लाभ, धन की प्राप्ति के साथ करियर क्षेत्र में भी मिलेगी शानदार सफलता…

These zodiac signs will shine with vajra yoga: इन राशि के जातकों को होगा बड़ा लाभ, धन की प्राप्ति के साथ करियर क्षेत्र में भी मिलेगी शानदार सफलता...

Edited By :   Modified Date:  March 27, 2024 / 07:29 PM IST, Published Date : March 27, 2024/7:29 pm IST

These zodiac signs will shine with vajra yoga: गुरुवार का दिन विशेष रूप से भगवान विष्णु जी का माना जाता है। इस दिन भगवान विष्णु की खास विधि विधान से पूजा की जाती है। इस दिन विष्णुजी के साथ मां लक्ष्मी की भी कृपा बनी रहती है। वहीं ज्योतिष के अनुसार गुरुवार 28 मार्च का दिन करियर और कारोबार के मामले में मिथुन और धनु राशि वालों के लिए सबसे शानदार होगा। आपको भाग्‍य का साथ मिलेगा और धन से जुड़ी योजनाएं सफल होंगी। आपके रुके कार्य पूर्ण होंगे और नौकरी के मामले में कोई शुभ सूचना मिल सकती है।

Read more: Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए BJD की दूसरी लिस्ट जारी, यहां देखें किसे-कहां मिला टिकट… 

इन राशि वालों का दिन होगा खास

वृष राशि

वृष राशि के लोगों का दिन शुभ है और गुरुवार के दिन आपको लाभ होगा। सुख के साधनों में वृद्धि होगी और रुके कार्य पूर्ण होंगे। सांसारिक सुख भोग के साधनों में वृद्धि होगी और रुके कार्य पूर्ण होंगे। आवश्यक सामान की खरीद में शाम तक का समय बीतेगा। घर परिवार के वृद्धजनों से किसी प्रकार का विवाद न करें। उनकी राय भी सुन लें, उपयोगी सिद्ध होगी।

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा और बहुत समय से रुके धन की प्राप्ति होगी। नए संबंधो में स्थायित्व आएगा और आपके कार्य सफल होंगे। राजनीतिक और सामाजिक क्षेत्र में भी अच्छी सफलता मिल सकती है, प्रयत्नशील रहें। रात्रि का समय मांगलिक कार्यक्रम में बीतेगा और आपके साथ परिवार के लोगों का वक्‍त अच्‍छा बीतेगा।

कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों के लिए गुरुवार का दिन परेशानियों से भरा होगा। आज किसी कारण से निर्मूल विवाद तथा व्यर्थ व्यय होने से आपका मन परेशान होगा। अपने आसपास खुशनुमा माहौल बनाने का प्रयास करें। कार्यालय में भी अकस्मात् कोई नया परिवर्तन आपके हित में हो सकता है। महिला सहकर्मी व अधिकारी आपका सहयोग कर सकते हैं।

Read more: Lok Sabha Chunav 2024: छत्तीसगढ़ के लिए BJP स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी, CM विष्णुदेव साय और ओपी चौधरी समेत इन 20 दिग्गजों के नाम शामिल… 

तुला राशि

These zodiac signs will shine with vajra yoga: तुला राशि के लोगों के लिए गुरुवार का दिन लाभ से भरा होगा। अकस्मात किसी प्रकार का उलट फेर आपको लाभ दे सकता है। नए कार्य में वैधानिक और तकनीकी पहलुओं पर गौर करने से आपको लाभ होगा। गंभीरतापूर्वक विचार करें और हर कार्य को पूरा करने का प्रयास करें। घर के पुराने लटके हुए कार्य भी पूर्ण होंगे।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers