कारोबार में पैसों से मालामाल होंगी ये 5 राशियां, बनी रहेगी इन पर हनुमानजी की विशेष कृपा... | These Zodiac signs will wealthy

कारोबार में पैसों से मालामाल होंगी ये 5 राशियां, बनी रहेगी इन पर हनुमानजी की विशेष कृपा…

These Zodiac signs will wealthy: कारोबार में पैसों से मालामाल होंगी ये 5 राशियां, बनी रहेगी इन पर हनुमानजी की विशेष कृपा...

Edited By :   Modified Date:  June 17, 2024 / 07:18 PM IST, Published Date : June 17, 2024/7:18 pm IST

These Zodiac signs will wealthy: मंगलवार यानी 18 जून को स्‍वाति नक्षत्र में त्रिपुष्‍कर योग का शुभ संयोग बना है। ज्‍येष्‍ठ मास का आखिरी बड़ा मंगल है और साथ ही इस दिन निर्जला एकादशी भी है। इस शुभ संयोग में हनुमानजी के आशीर्वाद से इन राशि के लोगों को धन के मामले में जबरदस्त लाभ होगा और इनकी आय में वृद्धि होगी। इनके लिए करियर में भी शुभ योग बने हैं और रूकी योजनाएं पूर्ण होंगी। साथ निर्जला एकादशी के साथ सिद्धि योग का भी संयोग है। ऐसे में इन राशियों को हर मामले में सफलता मिलने की संभावना है।

Read more: Mosque Collapsed: बकरीद के दिन देखते ही देखते भरभराकर गिरी मस्जिद, इलाके में मची अफरा-तफरी, देखें VIDEO 

त्रिपुष्कर योग से इन राशि वालों का बदलेगा भाग्य

तुला राशि

तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन लाभ और सफलता से भरा होगा और आपके कार्य पूर्ण होने से मन में प्रसन्‍नता रहेगी। घर और परिवार के सभी सदस्यों के बीच में आपस में खुशियां बढ़ेगी। कई दिनों से चली आ रही लेन-देन की कोई समस्या हल हो सकती हैं। पर्याप्त मात्रा में धन हाथ में आने से आपको खुशी होगी। विरोधियों का अंत होगा।

मेष राशि

मेष राशि के लोगों को आर्थिक मामलों में लाभ होगा। आपको धन सम्‍मान के मामले में लाभ होगा और आपको इस सप्‍ताह कुछ नया करने के मामले में लाभ होगा। आज आपको किसी मामले में निराशाजनक समाचार मिल सकता है। शाम के समय आपका कोई रुका कार्य पूर्ण हो सकता है। रात का समय आनंद में बीतेगा और आपके धन में वृद्धि के योग हैं।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए करियर के मामले में ग्रहों की दशा शुभ है और आपको लाभ होगा। आज आपको सेहत के मामले में सावधान रहने की सलाह है। समझबूझ से काम लें। आज किसी भी प्रकार के वाद-विवाद में पड़ने से बचें और अपने काम पर ध्‍यान दें। आज आपको सेहत से जुड़ी समस्‍याएं आ सकती हैं और आपको इस कारण से तनाव भी होगा।

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों को करियर के मामले में लाभ होगा। उत्तम संपत्ति के मामले में लाभ होगा। आपकी आर्थिक मामलों में लाभ होगा। मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। संतान के दायित्व की पूर्ति हो सकती है। यात्रा, देशाटन की स्थिति सुखद व लाभदायक रहेगी। शाम से लेकर रात तक का समय लाभ देने वाला होगा। प्रिय व्यक्तियों का दर्शन और सुसमाचार मिलेगा।

Read more: Renuka Swamy Murder Case: रेणुकास्वामी हत्या मामले में इस दिग्गज एक्टर को नोटिस, अब तक 19 लोग हो चुके हैं गिरफ्तार… 

मिथुन राशि

These Zodiac signs will wealthy: मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन हर कार्य में सावधानी से काम करने का है। किसी मूल्यवान वस्तु के खोने या चोरी होने की आशंका है। संतान की शिक्षा के मामले में और प्रतियोगिता के मामले में आपको सफलता प्राप्‍त होगी। नया समाचार मिलने से मन में हर्ष होगा। शाम के वक्‍त कोई रुका कार्य पूर्ण होगा। रात में उत्साहवर्धक मांगलिक कार्य में शामिल होने का सौभाग्‍य मिलेगा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp