गुरुवार को सूर्य की तरह चमकेगा इन राशि वालों का भाग्य, कारोबार में मिलेगी अपार सफलता, विदेश यात्रा के भी योग |Guru Pushya Nakshatra

गुरुवार को सूर्य की तरह चमकेगा इन राशि वालों का भाग्य, कारोबार में मिलेगी अपार सफलता, विदेश यात्रा के भी योग

Guru Pushya Nakshatra: गुरुवार को सूर्य की तरह चमकेगा इन राशि वालों का भाग्य, कारोबार में मिलेगी अपार सफलता, विदेश यात्रा के भी योग

Edited By :   Modified Date:  February 21, 2024 / 07:09 PM IST, Published Date : February 21, 2024/7:09 pm IST

Guru Pushya Nakshatra: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में हर ग्रह और तीज-त्योहारों का अपना विशेष महत्व होता है। बता दें कि ये ग्रह समय-समय पर राशि और नक्षत्र परिवर्तन करते रहते हैं। इनके इस परिवर्तन से सभी पर सकारात्मक और नकारात्म प्रभाव पड़ता है। कल गुरुवार का दिन है। वहीं, कल यानि 22 फरवरी को गुरु पुष्य नक्षत्र जैसा शुभ योग बनने जा रहा है। गुरु पुष्य नक्षत्र में किए कार्य सफल होते हैं।

Read More: Pradosh Vrat 2024 Bhog: प्रदोष व्रत के दिन महादेव को लगाएं इन चीजों का भोग, दूर होंगे सारे कष्ट, मिलेगा भोले बाबा का आशीर्वाद 

मिथुन राशि

कल यानी 22 फरवरी का दिन मिथुन राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहेगा। व्यापार में बढ़ोत्तरी के नए अवसर मिलेंगे। बिजने में लाभ मिलेगा। शारीरिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। फैमिली के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। घर में मांगलिक कार्यों का आयोजन हो सकता है।

कन्या राशि

कल यानी 22 फरवरी का दिन  कन्या राशि वालों के लिए बेहद खास रहने वाला है। नौकरीपेशा जातकों के करियर में लाभ और उन्नति होगी और विदेश से भी अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं। फैमिली मेंबर्स के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ेंगी।

Read More: Holi Kab Hai: 24 या 25 मार्च.. इस साल कब मनाई जाएगी होली? यहां दूर करें सारा कन्फ्यूजन 

धनु राशि

कल यानी 22 फरवरी का दिन धनु राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहेगा। विदेश यात्रा पर जाने के योग भी बन रहे हैं।  समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। घर में मांगलिक कार्यों का आयोजन हो सकता है।  लव लाइफ वालों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा और अपने पार्टनर की मुलाकात घरवालों से करवा सकते हैं।

मीन राशि

Guru Pushya Nakshatra: कल यानी 22 फरवरी का दिन मीन राशि वालों के लिए आय में वृद्धि लेकर आने वाला है। कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। घर-परिवार में धार्मिक कार्यों के आयोजन से खुशहाली का माहौल होगा। आर्थिक मामलों में भाग्य साथ देगा। व्यापार में मुनाफा होगा। आपकी कल भगवान विष्णु की कृपा से घर, मकान, दुकान आदि को खरीदने की इच्छा पूरी होगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp