दो दिन बाद खुलेगा इन राशियों की बंद किस्मत का ताला, ग्रहों के राजकुमार बरसाएंगे असीम कृपा |Budh Uday in Meen

दो दिन बाद खुलेगा इन राशियों की बंद किस्मत का ताला, ग्रहों के राजकुमार बरसाएंगे असीम कृपा

Budh Uday in Meen दो दिन बाद खुलेगा इन राशियों की बंद किस्मत का ताला, ग्रहों के राजकुमार बरसाएंगे असीम कृपा

Edited By :   Modified Date:  April 17, 2024 / 07:17 PM IST, Published Date : April 17, 2024/7:17 pm IST

Budh Uday in Meen: वैदिक ज्योतिश शास्त्रों में हर ग्रह का विशेष महत्व होता है, जो समय-समय पर राशि परिवर्तन करते रहते हैं। इनके इस परिवर्तन से सभी पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। बता दें कि दो दिन बाद ग्रहों के राजकुमार बुध का उदय होने जा रहा है।बुध के उदय होने के कुछ राशियों की मुश्किलें बढ़ेंगी तो वहीं कुछ ऐसी राशियां होंगी जिनके अच्छे दिन शुरू होंगे।

Read more: कई सालों बाद वृषभ राशि में होने जा रहा शुक्र और गुरु का मिलन, इन तीन राशियों की जागेगी सोई हुई किस्मत

वृष राशि

बुध ग्रह का उदित होना वृष राशि के जातकों के लिए शुभ साबित होगा। व्यापार के क्षेत्र में भाग्य का साथ मिलने से नई रणनीतियां कामयाब होंगी। धन लाभ के संकेत बन रहे हैं। पैतृक संपत्ति भी इस दौरान आपको मिल सकती है।

कर्क राशि

बुध ग्रह का उदित होना कर्क राशि वालों के लिए शुभ समाचार लेकर आएगा। रूके हुए सारे काम पूरे हेंगे। धार्मिक और मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं। नौकरी कर रहे जातकों को शुभ समाचार मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में मेहनत का अच्छा फल मिलेगा।

मकर राशि

Budh Uday in Meen: बुध ग्रह के उदित होने से मकर राशि के जातकों को शुभ समाचार मिलेगा। परिवार में सुख-शांति भी बनी रहेगी। आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी। नौकरी वे व्यापारियों को इस अवधि में अच्छा लाभ प्राप्त होगा।  विदेश यात्रा पर जा सकते हैं।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 
Flowers