Today on January 19 people of these zodiac signs will become rich

Rashifal 19 January: इन तीन राशि वाले जातकों को ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत, यहां जाने मेष से लेकर मीन तक का हाल

Aaj 19 January ka Rashifal: 19 जनवरी 2023, गुरुवार का दिन बेहद खास है। आज का दिन विष्णु जी को समर्पित होता है। आज ये जातक सहजता सामंजस्यता से काम लेंगे। व्यवस्था पर जोर रखेंगे। परिजनों की सीख सलाह से आगे बढ़ेंगे। आकस्मिक स्थिति बनी रहने की संभावना है।

Edited By :   Modified Date:  January 19, 2023 / 06:41 AM IST, Published Date : January 19, 2023/6:36 am IST

Aaj 19 January ka Rashifal: ज्योतिष के अनुसार 19 जनवरी 2023, गुरुवार का दिन बेहद खास है। आज का दिन विष्णु जी को समर्पित होता है। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, आज ग्रहों की चाल आपके भाग्य को किस तरह से प्रभावित कर रही हैं? आज ये जातक सहजता सामंजस्यता से काम लेंगे। व्यवस्था पर जोर रखेंगे। परिजनों की सीख सलाह से आगे बढ़ेंगे। आकस्मिक स्थिति बनी रहने की संभावना है।

Aaj 19 January ka Rashifal: जानें मेष से लेकर मीन तक का हाल

मेष राशि 

मेष राशि के जातक को के लिए आज खुशियां लेकर आएगा। आपको किसी बड़े निवेश कों करने का मौका मिलेगा। आपके पिताजी को यदि कोई स्वास्थ्य समस्या हो, तो आप उस नजर अंदाज बिल्कुल ना करें। आपके रुके हुए कामों के समय समय से पुरा होने से खुशियां बनी रहेंगी। संतान से आप यदि किसी काम को करने के लिए मना करेंगे, तो वह आपसे नाराज हो सकती है।

वृषभ राशि 

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन उन्नति दिलाने वाला रहेगा। बिजनेस कर रहे लोग यदि किसी से धन उधार लेने की सोच रहे हैं, तो उन्हें वह आसानी से मिल जाएगा, लेकिन आपको अधिक से अधिक स्त्रोतों से प्राप्त होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा। संतान से आपने जितनी उम्मीदें लगायी, थी वह उन्हें पूरा नहीं कर पाएंगे।

मिथुन राशि 

मिथुन राशि के जातकों को व्यवसाय में किसी पर आंख मूंदकर भरोसा करने से बचना होगा और अपने लक्ष्य पर चलते रहें, तभी वह पूरा हो पाएगा। कार्यक्षेत्र मे आपकी किसी बात पर झड़प हो सकती है। साझेदारी में किसी काम को करने का आपको मौका मिलेगा। आप सबको साथ लेकर चलने की कोशिश करेंगे।

आज ये राशिवाले बनेंगे मालामाल, आय में होगी बंपर बढ़ोतरी, नौकरीपेशा वालों को मिलेगा प्रमोशन

कर्क राशि 

कर्क राशि के जातकों के लिए आज देन मेहनत से काम करने के लिए रहेगा। आपको लेनदेन के मामलों में पूरा फोकस बनाए रखना होगा। आप अपने धन को किसी से धन उधार लेने से बचें, नहीं तो आपको उस धन को उतार पाना मुश्किल होगा। यदि आपने किसी बहकावे में आकर कोई निर्णय लिया, तो बाद में आपको उसके लिए पछतावा हो सकता है। नौकरी में कार्यरत लोग अपने कामों की और पूरा ध्यान दें, वरना कोई गलती हो सकती है।

सिंह राशि 

सिहं राशि के व्यापार कर रहे लोगों के लिए मिलाजुला रहने वाला है। आपको किसी महत्वपूर्ण काम में परिवार के सदस्यो का पूरा साथ मिलेगा। आपको किसी परिजन की ओर से कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। आपको घूमने फिरने के दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी।

कन्या राशि 

कन्या राशि के जातको आज जिद व अहंकार में आकर किसी काम को करने से बचना होगा और घर परिवार में चल रही अनबन को आप बातचीत के जरिए समाप्त करने में कामयाब रहेंगे। किसी भूमि व वाहन की खरीदारी से संबंधित मामले में आप अपने पिताजी से बातचीत कर सकते हैं। जल्दबाजी में आप कोई निर्णय ना लें।

Aaj Ka Rashifal : ये तीन राशि वाले हो जाएंगे मालामाल, पैसों की होगी बरसात…

तुला राशि

तुला राशि के जातको के लिए दिन साहस व पराक्रम में वृद्धि लेकर आएगा। आप कुछ नए लोगों से मेलजोल बढ़ाने में कामयाब रहेंगे, जो लोग सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत हैं, उन्हें कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। आपको कुछ सरकारी कामों से किए गए प्रयासों को लेकर सावधान रहना होगा। आप सभी के प्रति आदर व सम्मान बनाए रखेंगे। आप अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाएगे।

वृश्चिक राशि 

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा। ग्रहस्थ जीवन जी रहे लोगों के लिए आज दिन आनंदमय रहेगा और आप जीवनसाथी के साथ खुशी भरे पल व्यतीत करेंगे। आपको आज कोई मूल्यवान वस्तु भेंट स्वरूप प्राप्त हो सकती है, जिससे आपका मन प्रसन्न होगा और आप सभी के मान सम्मान पर पूरा ध्यान देंगे और रक्त संबंधी रिश्तो में मजबूती आएगी।

धनु राशि 

धनु राशि के जातको के लिए दिन सांसारिक सुख भोग के साधनों में वृद्धि लेकर आएगा। व्यापार कर रहे लोगों को आज मन मुताबिक लाभ मिलने से उनकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा। वाणी व व्यवहार से घर व बाहर लोग आपसे प्रसन्न रहेगे। रचनात्मक कार्यों में भी आपकी रुचि बढ़ेगी और आप बचत की योजनाओं पर भी पूरा ध्यान देंगे, जिससे आप कुछ धन भविष्य के लिए भी संचय करने में कामयाब रहेंगे।

पलटने वाली है इन 4 राशि वालों की किस्मत, होगी पैसों की बारिश, वहीं ये लोग भूलकर भी न दें किसी को उधार

मकर राशि 

मकर राशि के जातकों की दान धर्म के कार्यों के प्रति रुचि बढ़ेगी। आप लंबी दूरी की यात्रा पर जाने की भी योजना बना सकते हैं। कुछ कानूनी मामलों में आपको धैर्य बनाए रखना होगा। आज आपको कुछ अजनबी लोगों से ज्यादा बातचीत करने से बचना होगा।व्यापार में आज आपको मन मुताबिक लाभ मिल सकता है।

कुंभ राशि 

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। निजी जीवन में यदि कुछ समस्या चल रही थी, तो वह दूर होगी और खुशहाली आएगी। आपको विभिन्न स्त्रोतों से आय प्राप्त होती दिख रही है। कैरियर को लेकर आज आप किसी सहयोगी से मदद मांग सकते हैं।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों को आज अपने बजट पर पूरा ध्यान देना होगा व अपने बढ़ते हुए खर्चों पर नियंत्रण रखना होगा। यदि आप किसी संपत्ति का सौदा करें, तो उसमें किसी गलत बात के लिए हां ना करें। शासन व प्रशासन के कार्यों को गति मिलेगी। कार्य क्षेत्र में अधिकारी आपके कामों की प्रशंसा करते नजर आएंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers