luck of these three zodiac signs will shine by Triyog

शनि, बुध और सूर्य के गोचर से बनेगा त्रियोग, इन तीन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, लगातार होगी पैसो की बारिश

Shani-Budh-Surya Yuti : वैदिक ज्योतिष के अनुसार इस समय शनि गोचर करके कुंभ राशि में पहुंच चुके हैं। अब फरवरी महीने में बुध और सूर्य भी

Edited By :   Modified Date:  January 31, 2023 / 10:43 PM IST, Published Date : January 31, 2023/10:43 pm IST

नई दिल्ली : Shani-Budh-Surya Yuti : वैदिक ज्योतिष के अनुसार इस समय शनि गोचर करके कुंभ राशि में पहुंच चुके हैं। अब फरवरी महीने में बुध और सूर्य भी गोचर करके कुंभ में प्रवेश कर जाएंगे। 7 फरवरी को कुंभ में बुध गोचर होगा और इसके बाद 13 फरवरी को सूर्य गोचर होगा। इस तरह शनि की राशि कुंभ में शनि, सूर्य और बुध की युति त्रिग्रही योग बनाएगी। इस त्रिग्रही योग का सभी 12 राशियों पर बड़ा असर पड़ रहा है। वहीं 3 राशि वालों के लिए तो कुंभ राशि में बन रहा त्रिग्रही योग बहुत शुभ रहेगा। इन जातकों को करियर में बड़ी तरक्‍की मिल सकती है। प्रमोशन और सैलरी में बढ़ोतरी इन लोगों की किस्‍मत चमका देगी।

यह भी पढ़ें : फरवरी में इन राशि वाले जातकों की होगी शादी, गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड मिलन का भी बन रहा है शुभ संयोग

इन तीन राशि वालों की बदलेगी किस्मत

मेष राशि

Shani-Budh-Surya Yuti : कुंभ राशि में बना त्रिग्रही योग मेष राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहेगा। इन जातकों को जबरदस्‍त धन लाभ होने के योग बनेंगे। 13 फरवरी के बाद से मेष राशि के जातकों को नौकरी-व्‍यापार में लाभ होगा। बिजनेस बढ़ेगा, मुनाफा होगा। पुराने निवेश से लाभ होगा। नई जॉब का ऑफर मिल सकता है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों के लिए फरवरी में बनने जा रहा त्रिग्रही योग भाग्‍य चमकाने वाला साबित होगा। इन जातकों को कामों में सफलता मिलेगी। किस्‍मत की मदद से नए मौके मिलेंगे। विदेश यात्रा पर जा सकते हैं। काम के लिए की गई यात्रा सफल रहेगी। विद्यार्थियों के लिए समय अच्‍छा है।

यह भी पढ़ें : महाशिवरात्रि के दिन बन रहा दुर्लभ संयोग, इन 6 राशि वालों को मिलेगी बेहिसाब तरक्की, होगी अपार दौलत की प्राप्ति 

कन्या राशि

Shani-Budh-Surya Yuti : कन्‍या राशि वालों के लिए भी यह त्रिग्रही योग बहुत फलदायी साबित होगा। इन जातकों को पुरानी बीमारी से राहत मिलेगी। कोर्ट-कचहरी का पुराना मामला निपटेगा। आप नया घर-गाड़ी खरीद सकते हैं। प्रमोशन मिल सकता है।सैलरी में बढ़ोतरी हो सकती है। शत्रु परास्‍त होंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers