vastu remedies for money plant

Plant Vastu Tips: छोटी-छोटी पत्तियों वाला ये पौधा है बेहद चमत्कारी, सौभाग्य में बदल जाता है दुर्भाग्य…

vastu remedies for money plant समस्याओं को दूर करने के लिए वास्तु शास्त्र में कुछ पौधों के बारे में बताया गया है।

Edited By :   Modified Date:  August 25, 2023 / 03:07 PM IST, Published Date : August 25, 2023/3:07 pm IST

vastu remedies for money plant: घर में मौजूद वास्तु और अन्य समस्याओं को दूर करने के लिए वास्तु शास्त्र में कुछ पौधों के बारे में बताया गया है। इन्हें सही जगह और सही दिशा में लगाने से घर में सकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह बढ़ता है। वास्तु दोष दूर होता है और परिवार के सदस्यों की तरक्की में आ रही बाधाएं दूर होती हैं। वास्तु शास्त्र में कुछ ऐसे पौधों के बारे में भी बताया गया कि जो घर की आर्थिक स्थिति को मजबूत करने में मदद करते हैं।

Read more: Whatsapp Feature Update: व्हाट्सएप पर आया एक और धमाकेदार फीचर, अब दिल खोलकर HD वीडियोज में कर सकेंगे बातें, जानिए कैसे? 

ये पौधे माने जाते हैं शुभ

वास्तु एक्सपर्ट के अनुसार मनी प्लांट के अलावा ऐसे कई पौधे हैं जो व्यक्ति की आर्थिक तंगी को दूर करते हैं। साथ ही, धन का आवक भी बढ़ाते हैं। इन्हीं में से एक है मोहिनी का पौधा। इसे क्रासुला प्लांट के नाम से भी जाना जाता है। वास्तु में धन लाभ के लिए इस पौधे को शुभ माना गया है। वास्तु एक्सपर्ट की मानें तो इसे सही दिशा में घर पर लगाने से व्यक्ति की पैसों से जुड़ी सभी समस्याएं दूर होती हैं।

Read more: Monalisa Hot Video: एक्ट्रेस के बोल्ड और सिजलिंग मूव्स ने मचाया तहलका, वीडियो देख फैन्स के छूटे पसीने… 

घर पर लगाने के लाभ

vastu remedies for money plant: वास्तु जानकारों का कहना है कि अगर इसे घर के ईशाण कोण में लगाया जाए, तो ये धन को आकर्षित करता है। इसे लगाने से घर परिवार के सदस्यों की आर्थिक समस्याएं दूर होती हैं। इतना ही नहीं, इसे लगाने से घर पर सकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह बढ़ता है और घर में धन-संपदा बनी रहती है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 

 
Flowers