Weekly Horoscope 12 to 18 feb: इन राशियों के लिए लकी साबित होगा नया सप्ताह, यहां देखें अपना साप्ताहिक राशिफल |

Weekly Horoscope 12 to 18 feb: इन राशियों के लिए लकी साबित होगा नया सप्ताह, यहां देखें अपना साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 12 to 18 feb: साप्ताहिक राशिफल: इस बार 12 फरवरी सोमवार से नए सप्ताह की शुरूआत हो रही है जो कि 18 फरवरी रविवार तक रहेगा। इसे लेकर ज्योतिषियों ने सभी राशि वालों के लिए इस सप्ताह के लिए ज्योतिषीय भविष्यवाणी की है

Edited By :   February 11, 2024 / 07:04 PM IST

Weekly Horoscope 12 to 18 feb:  साप्ताहिक राशिफल: इस बार 12 फरवरी सोमवार से नए सप्ताह की शुरूआत हो रही है जो कि 18 फरवरी रविवार तक रहेगा। इसे लेकर ज्योतिषियों ने सभी राशि वालों के लिए इस सप्ताह के लिए ज्योतिषीय भविष्यवाणी की है, ऐसे में आप भी अपना साप्ताहिक राशिफल यहां देख सकते हैं जो इस प्रकार हैं।

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए गणेशजी कहते हैं, फरवरी 2024 का यह सप्ताह आस्था विस्तार, विद्यार्थियों के लिए अच्छा समय और आध्यात्मिकता के लिए महत्वपूर्ण रहेगा। इस सप्ताह आपकी रुचि दर्शनशास्त्र में रहेगी, आप मानवीय भावनाओं के बारे में जानने का प्रयास करेंगे। छात्र इतिहास, विज्ञान, प्रौद्योगिकी और मनोविज्ञान के क्षेत्र में उत्कृष्टता प्राप्त करेंगे। उन्हें शिक्षा से संबंधित सकारात्मक समाचार प्राप्त होंगे। यह सप्ताह आपके क्षितिज का विस्तार करने और अपने बारे में अधिक जानने का समय होगा। जीवन का अर्थ खोजने और विभिन्न संस्कृतियों और धर्मों के बारे में अधिक जानने की इच्छा होगी। आपके कार्यस्थल पर माहौल बहुत अच्छा रहेगा और आपका करियर स्थिर रहेगा। वरिष्ठ अधिकारी आपके कार्य के प्रति समर्पण से प्रसन्न रहेंगे। आपको विदेश से कुछ अवसर मिल सकते हैं जो आपकी रुचि को आकर्षित करेंगे। आप अपनी क्षमताओं को बढ़ाने और उन अवसरों का लाभ उठाने के लिए प्रेरित होंगे। इस सप्ताह छोटी यात्रा का भी योग बन रहा है। पिता के साथ संबंध कुछ हद तक विवादपूर्ण हो सकते हैं और अलगाव भी हो सकता है। घर में बाकी सब कुछ शांतिपूर्ण और सौहार्दपूर्ण रहेगा। दाम्पत्य जीवन आनंदमय एवं सहयोगात्मक रहेगा। पूरे सप्ताह अच्छी ऊर्जा और उत्साह बना रहेगा।

वृषभ राशि

वृषभ राशि वालों के लिए गणेशजी कहते हैं, फरवरी 2024 का यह सप्ताह परिवर्तन, निवेश और वित्तीय मामलों के लिए महत्वपूर्ण रहेगा। इस सप्ताह के दौरान आप खुद के साथ अधिक समय बिताएंगे, अपने विचारों को अधिक समय देंगे, जीवन पर चिंतन करेंगे, अधिक गंभीर और भावुक दिखेंगे। आप अपनी बहुत सारी भावनाएँ मन में ही दबाकर रख सकते हैं और बहुत गुप्त व्यवहार कर सकते हैं। यह वह समय है जब आप अपने और अपने जीवन में वास्तविक बदलाव की इच्छा करेंगे। कार्यस्थल पर आपके वरिष्ठ और बॉस आपके कार्य दृष्टिकोण के विरुद्ध होंगे। आपके लिए एक ही बात पर सहमत होना मुश्किल होगा. आपको सलाह दी जाती है कि आप अपने शत्रुओं के साथ किसी भी प्रकार के वाद-विवाद में शामिल होने से बचें क्योंकि आप पर आवेश आ सकता है। ऑफिस में प्रतिस्पर्धी आपके काम और प्रतिष्ठा को बर्बाद करने की कोशिश करेंगे, इसलिए तैयार रहें। अपने लक्ष्यों और परियोजनाओं को गुप्त रूप से पूरा करें। निवेश से आपको अच्छा लाभ मिलेगा। आप अधिक निवेश करने में सक्षम होंगे लेकिन सलाह दी जाती है कि जोखिम भरे और आवेगपूर्ण निवेश से बचें। निजी जीवन में ससुराल वालों से संबंध तनावपूर्ण रहेंगे और जीवनसाथी से सहयोग नहीं मिलेगा। इस सप्ताह कुछ वाद-विवाद के भी संकेत हैं। सेहत ठीक रहेगी, लेकिन रोजमर्रा की जिंदगी में भी आपको सतर्क रहने की जरूरत है।

मिथुन राशि

गणेशजी कहते हैं कि मिथुन राशि वालों के लिए फरवरी 2024 का यह सप्ताह वैवाहिक जीवन, व्यवसाय और व्यक्तित्व पर प्रभाव डालेगा। इस सप्ताह के दौरान आप अपने विचारों को अन्य लोगों के साथ साझा करने के लिए अधिक इच्छुक रहेंगे। आप किसी अन्य व्यक्ति के दृष्टिकोण से जीवन के बारे में सीखना चाहेंगे, और आप आंतरिक रूप से खुद को संतुलित और सामंजस्यपूर्ण बनाने के लिए अधिक खुले होंगे। इस सप्ताह आप अपने कार्यक्षेत्र में बहुत समझौतावादी होने के साथ-साथ कूटनीतिक भी रहेंगे। आपकी मुलाकात सत्ता में बैठे लोगों से होगी। आपको लोगों का ध्यान और सराहना पसंद आएगी लेकिन आप वांछित परिणाम हासिल नहीं कर पाएंगे। आपको ध्यान आकर्षित करने वाले व्यवहार से बचने की सलाह दी जाती है। आपके बिजनेस में पार्टनर से अलगाव हो सकता है। आप अपनी व्यावसायिक रणनीतियों और भविष्य के लक्ष्यों को उनके साथ साझा नहीं कर पाएंगे। ब्रांडिंग को लेकर दृष्टिकोण में भी अंतर होगा। अहंकार को त्यागना और ऐसे निर्णय लेना महत्वपूर्ण है जो व्यवसाय के लिए बेहतर हों। आपको अपने निजी जीवन में वैवाहिक कलह का अनुभव हो सकता है। दांपत्य जीवन में गलतफहमियां और अहं का टकराव हो सकता है जिससे संवादहीनता बढ़ सकती है। यदि आप सिंगल हैं तो इस सप्ताह यात्रा के दौरान आपकी मुलाकात किसी संभावित लव पार्टनर से हो सकती है। इस अवधि में आपके उत्साह का स्तर कम रहेगा। अपने खान-पान का ध्यान रखें नहीं तो अपच के शिकार हो सकते हैं।

कर्क राशि

कर्क राशि के लिए गणेशजी कहते हैं, फरवरी 2024 का यह सप्ताह करियर में वृद्धि, जीवन में आशावाद और अच्छा कार्य शेड्यूल लेकर आएगा। इस सप्ताह आप अपने स्वास्थ्य, व्यक्तिगत दिखावे और अपनी दिनचर्या पर अधिक ध्यान देंगे। आप काम में अधिक कुशल बनने और नेतृत्व कौशल विकसित करने का प्रयास करेंगे। आपके सहकर्मी सहयोग करेंगे. आपके वरिष्ठ और उच्च अधिकारी आपके प्रयासों और काम के प्रति आपकी प्रतिबद्धता की सराहना करेंगे। यह सप्ताह वेतन वृद्धि के लिए पूछने का अच्छा समय हो सकता है। आशावाद के साथ आप अपने काम में आने वाली सभी बाधाओं को दूर करने में सक्षम होंगे, बस कोशिश करें कि आप ज्यादा जिद्दी न हों। आप अपने स्वास्थ्य को भी अधिक महत्व देंगे। ऐसा इसलिए होगा क्योंकि कामकाज की व्यस्त दिनचर्या के कारण आप अपनी सेहत पर ध्यान नहीं दे पाएंगे। यह सप्ताह कुछ ऐसे कौशल विकसित करने का भी अच्छा सप्ताह होगा जो आपके प्रतिस्पर्धियों से भिन्न हो सकते हैं। निजी जीवन में जीवनसाथी और साझेदारों के साथ रिश्ते बहुत शांतिपूर्ण और प्रेमपूर्ण रहेंगे। सुख, शांति और सद्भाव बना रहेगा. आप अपने जीवनसाथी के साथ किसी छोटी यात्रा पर भी जा सकते हैं। इस सप्ताह कुछ ऐसे खर्चे हो सकते हैं जो कुछ समय बाद अनावश्यक लगेंगे। पूरे सप्ताह शरीर में उत्साह और उमंग बनी रहेगी।

सिंह राशि

सिंह राशि के लिए गणेशजी कहते हैं, फरवरी 2024 का यह सप्ताह रचनात्मकता बढ़ाने, आनंदमय निजी जीवन और पुराने दोस्तों से मिलने के लिए महत्वपूर्ण होगा। इस गोचर के दौरान आप अच्छी ऊर्जा और मज़ेदार मूड में रहेंगे। इस तरह आप उन लोगों को आकर्षित करेंगे जो आपकी तरह ही चीजों का आनंद लेना चाहते हैं। आप पुराने दोस्तों से मिलना चाहेंगे और उनके साथ अच्छा समय बिताना चाहेंगे। आपको अपने करियर में किसी मित्र से भी लाभ हो सकता है। किसी मित्र की मदद से आपको कोई नई बिजनेस डील मिल सकती है। इस सप्ताह आपको अपने पुराने शौक के लिए भी समय निकालना चाहिए या कुछ नया शुरू करना चाहिए। कार्यस्थल पर आपके वरिष्ठ आपके काम से प्रसन्न होंगे और आपको सराहना और पूरा समर्थन मिलेगा। आपके शत्रु या प्रतिस्पर्धी आपके मार्ग और आपकी प्रतिष्ठा में बाधा उत्पन्न नहीं कर पाएंगे। इस सप्ताह आपको काम पर ज्यादा ध्यान देने की बजाय थोड़ा आराम मिलेगा। आप अधिक मिलनसार और मिलनसार होंगे। आप अपने व्यवहार को लेकर थोड़े अधिक नाटकीय हो सकते हैं, लेकिन इस सप्ताह आप जीवन को भरपूर जिएंगे। आपका निजी जीवन आनंदमय रहेगा और पूरे सप्ताह स्नेह और आत्मीयता बनी रहेगी। बच्चों के साथ अच्छे समय का भी संकेत मिलता है। इस सप्ताह आप निवेश पर भी विचार करेंगे। आप ऐसे लोगों से मिल सकते हैं जो निवेश और शेयर बाज़ार टिप्स में आपकी मदद कर सकते हैं।

कन्या राशि

कन्या राशि के लिए गणेशजी कहते हैं, फरवरी 2024 का यह सप्ताह व्यक्तिगत विकास, परिवार के साथ समय बिताने और उनके जीवन की गुणवत्ता पर ध्यान केंद्रित करने के लिए बेहतर रहेगा। इस सप्ताह आप व्यक्तिगत विकास के लिए कुछ समय निकालने का प्रयास करेंगे। आप इस बात पर ध्यान केंद्रित करेंगे कि पिछली घटनाओं और पूरे वर्ष ने आपके जीवन को कैसे बदल दिया है और इसका आपके विचारों और व्यवहार पर क्या प्रभाव पड़ा है। आप अपने विचारों को जानेंगे और उन पर विचार करेंगे। इस तरह आप खुद को और अधिक और बेहतर तरीके से समझना चाहेंगे। कामकाज की बात करें तो करियर में उन्नति का अनुभव होगा और आख़िरकार सारी मेहनत और प्रयासों का परिणाम दिखाई देगा। ऑफिस का माहौल काफी सकारात्मक रहेगा और नकारात्मकता पीछे छूट जाएगी। आप अपने घर में दोस्तों और परिवार के साथ समय बिता पाएंगे। आप मुख्य रूप से डिनर पार्टियों और सामाजिक समारोहों पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। आप अपने घर और अपने जीवन स्तर को और अधिक आरामदायक बनाने की इच्छा भी महसूस करेंगे। आप घर की साज-सज्जा या नवीनीकरण के बारे में सोच सकते हैं। आप रियल एस्टेट में भी निवेश कर सकते हैं या बड़ा घर खरीदने के बारे में सोच सकते हैं। मां के साथ संबंध थोड़े तार्किक हो सकते हैं। आपके बीच कुछ मतभेद हो सकते हैं जिसके परिणामस्वरूप बहस हो सकती है, लेकिन घर का माहौल बहुत सौहार्दपूर्ण रहेगा। स्वास्थ्य बढ़िया रहेगा और आप अपने परिवार के साथ कुछ ख़ुशी के पलों का आनंद उठाएँगे।

तुला राशि

तुला राशि के लिए गणेशजी कहते हैं, फरवरी 2024 का यह सप्ताह कड़ी मेहनत, अच्छा संचार कौशल और भाई-बहनों के साथ मज़ेदार समय ला सकता है। इस सप्ताह आप दूसरों के सामने खुद को अधिक रचनात्मक तरीके से अभिव्यक्त करेंगे। आप अपने बातचीत कौशल की मदद से व्यापार में अच्छे सौदे हासिल करने और कार्यस्थल पर सभी लक्ष्यों और परियोजनाओं को पूरा करने में सक्षम होंगे। आपके आकर्षण और आत्मविश्वास भरे शब्दों की मदद से ऑफिस में हर कोई आपकी प्रशंसा करेगा और आपकी रणनीतियों और कूटनीति से प्रभावित होगा। इस सप्ताह आपको मजबूत बने रहने के लिए अधिक ऊर्जा की आवश्यकता होगी। यदि आप अपने पेशेवर जीवन या निजी जीवन में किसी के साथ संवाद करने में सक्षम नहीं हैं, तो यह सप्ताह बातचीत शुरू करने और सभी मुद्दों को आसानी से हल करने का सही समय होगा। आपके निजी जीवन में शांति और समझदारी रहेगी। आप अपने साथी के साथ बेहतर तरीके से जुड़ पाएंगे और रिश्ते में उसके विचारों और अपेक्षाओं को समझ पाएंगे। आपका विशेष ध्यान अपने भाई-बहनों के साथ मनोरंजक गतिविधियों और यात्राओं पर रहेगा। आप उनके साथ अधिक सामाजिक रहेंगे। सामान्य जीवन और कामकाज से जुड़ी सभी चिंताएं दूर हो जाएंगी। मानसिक शांति और शारीरिक फिटनेस के कारण आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और आप इस सप्ताह काफी खुश रहेंगे।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों के लिए गणेशजी कहते हैं, फरवरी 2024 का यह सप्ताह आपके लिए अपने वित्त, निवेश और वैवाहिक जीवन पर अधिक ध्यान देने के लिए महत्वपूर्ण होगा। इस सप्ताह के दौरान, आप अपनी भौतिक संपत्ति, निवेश होल्डिंग्स और वित्तीय स्थिरता के बारे में अधिक चिंतित हो सकते हैं। आपका मुख्य ध्यान अपनी वित्तीय स्थिरता बढ़ाने, आय के अन्य स्रोत खोजने और एक अच्छा वित्तीय भविष्य बनाने पर होगा। इस सप्ताह आप अपने काम को लेकर अधिक व्यावहारिक रहेंगे। कार्यभार बढ़ेगा, लेकिन आपके लिए जरूरी होगा कि आप अपने आराम को महत्व दें और इसके लिए कुछ समय निकालें। इस सप्ताह के दौरान कुछ भी नया शुरू करना जरूरी नहीं है। बस उन परियोजनाओं और लक्ष्यों पर काम करना जारी रखें जिन्हें आपने पहले ही शुरू कर दिया है। पिछले निवेशों से अच्छा रिटर्न मिलेगा और आप कोई मूल्यवान वस्तु खरीदने के लिए मुनाफावसूली कर सकते हैं। अजीब व्यवहार और अनियंत्रित वाणी के कारण आपके वैवाहिक जीवन में कुछ परेशानियाँ उत्पन्न हो सकती हैं। काम के दबाव के कारण चीज़ें ग़लत हो सकती हैं। हर मुद्दे को विनम्र दृष्टिकोण और शांति से निपटाना महत्वपूर्ण है। अपने जीवन साथी या अपने रिश्ते में पार्टनर से कुछ भी कहने से पहले हमेशा दो बार सोचें। यह यात्रा के लिए अच्छा सप्ताह नहीं है इसलिए किसी भी यात्रा योजना से बचने का प्रयास करें। आस-पास बहुत अधिक अशांति होने से ध्यान केंद्रित करने में दिक्कत आ सकती है।

धनु राशि

धनु राशि वालों के लिए गणेशजी कहते हैं, फरवरी 2024 का यह सप्ताह व्यक्तित्व की भावना, भरपूर ऊर्जा और नए रोमांच की शुरुआत लेकर आएगा। इस सप्ताह आप ऊर्जा और आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे और जीवन में नई चीजें शुरू करने के बारे में सोचेंगे। आपका ध्यान व्यक्तिगत दिखावे और विकास पर भी रहेगा। इसके लिए पौष्टिक आहार पर ध्यान देना जरूरी होगा। अधिक आत्मविश्वास और आत्म-सम्मान के साथ, आप अपने जीवन के लक्ष्यों को प्राप्त करने में सक्षम होंगे और अधिक खुला व्यवहार रखेंगे। कार्यस्थल पर आप आकर्षण का केंद्र रहेंगे और एक लीडर के रूप में उभरेंगे। आपको नेतृत्व संबंधी कार्य सौंपे जा सकते हैं। यदि आपका प्रमोशन लंबे समय से रुका हुआ है तो इस सप्ताह आपके लिए प्रमोशन के संकेत हैं। आप अपने सभी सहकर्मियों और वरिष्ठों को अपनी और अपने काम की ओर आकर्षित करने में सफल रहेंगे। आप सामान्य से अधिक ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं और हर समय सुर्खियों में बने रहने की इच्छा रखते हैं। आपको जो ध्यान मिल रहा है, उसे ऐसा न बनने दें कि लोग आपसे नफरत करने लगें। अपने नीचे काम करने वाले लोगों के प्रति हमेशा जमीन से जुड़े और विनम्र स्वभाव रखें। आपको अपने निजी जीवन की चीज़ों पर अतिरिक्त ध्यान देने की आवश्यकता हो सकती है। आपको मुद्दे पर बात करने और सकारात्मक बातचीत से सब कुछ हल करने की ज़रूरत है। जो लोग अकेले हैं वे इस सप्ताह किसी संभावित साथी से मिल सकते हैं या शादी के बारे में चर्चा कर सकते हैं। पूरे सप्ताहांत अच्छा उत्साह और ऊर्जा बनी रहेगी। आपको किसी भी प्रकार की बीमारी या स्वास्थ्य संबंधी समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा।

मकर राशि

मकर राशि वालों के लिए गणेशजी कहते हैं, फरवरी 2024 का यह सप्ताह अनावश्यक खर्च, गहन आत्मनिरीक्षण और आध्यात्मिकता लेकर आएगा। इस सप्ताह आपको अपने बारे में सोचना होगा और अकेले समय बिताना होगा। इस सप्ताह आपका मुख्य ध्यान स्वयं पर चिंतन करने और अपने नकारात्मक विचारों और व्यवहार पैटर्न से निपटने पर होगा। आप अपने जीवन की सभी नकारात्मक चीजों से निपटने और उन्हें सकारात्मकता में बदलने के लिए आध्यात्मिकता और ज्योतिष का मार्ग अपनाएंगे। आध्यात्मिकता और गहन आत्मनिरीक्षण का मार्ग आपको आपकी सभी समस्याओं का समाधान प्रदान करेगा और आपकी प्रगति के बारे में बहुमूल्य जानकारी देगा। मेरे करियर की बात करें तो यह काफी अच्छा और स्थिर रहेगा।’ इस सप्ताह किसी बड़ी घटना के संकेत नहीं हैं। शत्रु आपके काम या आपकी प्रतिष्ठा को नुकसान नहीं पहुंचा पाएंगे। विदेश से किसी अवसर का संकेत मिल सकता है, लेकिन बहुत जल्दी नहीं। यदि आप किसी कानूनी मामले में फंसे हैं तो यह सप्ताह उसके लिए अनुकूल रहेगा। निजी जीवन में आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। शांत रहने की कोशिश करें और रिश्ते में अपने जीवनसाथी या साथी की भावनात्मक और शारीरिक ज़रूरतों को समझें। पैसों की बात करें तो बहुत सारे ख़र्चे होंगे, जिनमें से कुछ आपकी उन्नति के लिए ज़रूरी होंगे, जबकि कुछ अनावश्यक होंगे। इसके लिए खर्चों पर नियंत्रण रखने और उचित बजट बनाए रखने की आवश्यकता हो सकती है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के लिए गणेशजी कहते हैं, फरवरी 2024 का यह सप्ताह सामाजिक समूहों, नेटवर्किंग और वित्तीय अवसरों पर प्रभाव ला सकता है। इस सप्ताह के दौरान आप अपने सामाजिक समूहों और मित्र मंडली में अच्छा समय बिताएंगे। नए दोस्त बनाने के लिए यह एक अच्छा सप्ताह होगा। आप समान रुचियों और समान विचारधारा वाले लोगों के समूह में शामिल होकर अपने जीवन में बहुत कुछ हासिल करने में सक्षम होंगे। आप साहसिक और सांस्कृतिक गतिविधियों के लिए भी बाहर जा सकते हैं। इस सप्ताह के दौरान नेटवर्किंग महत्वपूर्ण रहेगी। कामकाज की बात करें तो किसी इनोवेटिव आइडिया के साथ सभी बाधाओं और समस्याओं का समाधान ढूंढना आपको ऑफिस में प्रसिद्धि दिलाएगा। आपके कार्यस्थल पर कुछ नए लोगों से मुलाकात होने की प्रबल संभावना है जो आपके करियर के विकास में आपके लिए आवश्यक हो सकते हैं। आर्थिक सुरक्षा के नये द्वार खुलेंगे। अच्छे बोनस या वेतन वृद्धि के भी संकेत हैं। एक दिलचस्प बात यह है कि इस सप्ताह आप मानवीय दृष्टिकोण रखेंगे और अपने आसपास के लोगों की मदद करना चाहेंगे। निजी जीवन बहुत आनंदमय और परोपकार से भरा रहेगा। रिलेशनशिप में आप अपने पार्टनर और परिवार के साथ ख़ुशी के पल बिताएंगे। आप अपने परिवार या जीवनसाथी के साथ किसी छोटी यात्रा पर भी जा सकते हैं। इस सप्ताह स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

मीन राशि

मीन राशि के लिए गणेशजी कहते हैं, फरवरी 2024 का यह सप्ताह अचानक करियर में उन्नति, महत्वाकांक्षी दृष्टिकोण और पेशेवर क्षेत्र में पहचान लाएगा। इस सप्ताह के दौरान आपका काम और करियर जीवन का मुख्य केंद्र बिंदु बन जाएगा। आप अपने काम में प्रगति करेंगे और अधिक जिम्मेदारियां उठाएंगे। काम के प्रति इस तरह की प्रतिबद्धता और समर्पण से आप अपने बॉस और वरिष्ठों की नजर में अच्छी स्थिति में होंगे। वे आपको एक भरोसेमंद व्यक्ति मानेंगे और आने वाले हफ्तों में आपको बड़े प्रोजेक्ट दे सकते हैं। आपका निजी जीवन शुद्ध आनंद से भरा रहेगा। एक समझदार साथी के साथ, आप अपने नए उद्यमों और अपने काम पर पूरा ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। घर का माहौल सहयोगात्मक और शांतिपूर्ण रहेगा। आपकी माँ के साथ बातचीत आपको शांत करेगी और आपको जीवन में संतुलित रहने में मदद करेगी। स्वास्थ्य मजबूत होगा और पिछली समस्याओं से उबरने के संकेत मिलने लगेंगे। इस दौरान रियल एस्टेट शेयरों में भी निवेश के संकेत मिले हैं।

read more:  सूर्य की तरह चमकने वाली है इन राशि के जातकों की किस्मत, बन जाएंगे सारे बिगड़े काम, होगी धन की वर्षा… 

read more:  भारत जोड़ो न्याय यात्रा: राहुल गांधी का BJP और RSS पर बड़ा हमला, बोले- देश के कोने-कोने में फैला रहे नफरत 

 
Flowers