Weekly Horoscope: इस सप्ताह मालामाल हो जाएंगे इन ​राशि वाले लोग, धन से भर जाएगा घर |

Weekly Horoscope: इस सप्ताह मालामाल हो जाएंगे इन ​राशि वाले लोग, धन से भर जाएगा घर

Weekly Horoscope saptahik rashifal 21 to 27 April 2024 : गुरु के राशि परिवर्तन से राशि चक्र की सभी राशियों पर प्रभाव पड़ेगा। इनमें पांच भाग्यशाली राशि के जातकों को सर्वाधिक लाभ मिलने की संभावना है।

Edited By :   Modified Date:  April 28, 2024 / 10:31 PM IST, Published Date : April 28, 2024/10:31 pm IST

Weekly Horoscope 21 to 27 April 2024: राशिफल के मुताबिक, यह सप्ताह सभी राशियों के लिए मिला जुला फल देने वाला रहेगा। इससे पहले कुछ राशियों के परिवार में मांगलिक कार्य के योग बन सकते हैं। साप्ताहिक राशिफल के अनुसार यह सप्ताह सभी राशियों के लिए कैसा रहने वाला है। गुरु के राशि परिवर्तन से राशि चक्र की सभी राशियों पर प्रभाव पड़ेगा। इनमें पांच भाग्यशाली राशि के जातकों को सर्वाधिक लाभ मिलने की संभावना है।

मेष साप्ताहिक राशिफल , Aries Weekly Horoscope 2024

इस सप्ताह आप परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे। यह सप्ताह आपके लिए बेहतर रहने वाला है। आपके स्वभाव में इस सप्ताह बदलाव देखने ​को मिल सकता है।परिवार में लोग आपके करीब आ सकते हैं। साथ ही आपको अपनी पर्सनल चीजों का ध्यान रखने की जरूरत है। यात्रा के कलए घूमने जाएं तो अपने सामान को संभाल कर रहें। सप्ताह परिवार के साथ चर्चा करके आप कोई बड़ा निवेश प्रॉपर्टी आदि में कर सकते हैं, जिसका लाभ आगामी समय में आपको मिलेगा। परिवार में पत्नी बच्चों के साथ समय बिताने का प्रयत्न करें। काम के समय से कुछ समय निकालकर परिवार के साथ रहें, जिससे परिवार में संबंध मजबूत होंगे।

वृषभ साप्ताहिक राशिफल , Taurus Weekly Horoscope 2024

यह सप्ताह आपके लिए शानदार रहेगा। शारीरिक-मानसिक तनाव से आप दूर रहेंगे। यह सप्ताह अच्छा बीतेगा। किसी पर्सनल कार्य के पूर्ण होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा। साथ ही इस सप्ताह आप अपने मित्रों के साथ कहीं बाहर ही टूर पर जा सकते हैं।परिवार में अपने पार्टनर बच्चों के साथ यह समय शानदार निकलेगा। परिवार में चल रहे मतभेद दूर होंगे। साथ ही कोई धार्मिक कार्य का आयोजन परिवार में हो सकता है, जिस कारण माहौल अच्छा रहेगा।

मिथुन साप्ताहिक राशिफल , Gemini Weekly Horoscope 2024

इस सप्ताह आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, जैसे परिवार में किसी समस्या को लेकर आप पर आरोप-प्रत्यारोप किया जा सकता है। अपने विरोधियों से सतर्क रहें। इस सप्ताह आपका मन कुछ बातों को लेकर चिंतित रहेगा। साथ ही आपके विरोधी वर्ग किसी झूठे केस आदि में आपको फंसाने का प्रयास कर सकते हैं। इस कठिन समय में आपको अपने जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। साथ ही बच्चों के साथ सहज व्यवहार परिवार में एक नया माहौल क्रिएट करेगा।सप्ताह के उत्तरार्ध में परिवार के साथ कुछ समय आपका अच्छा व्यतीत होगा।

कर्क साप्ताहिक राशिफल , Cancer Weekly Horoscope 2024

यह सप्ताह आपके लिए बहुत संभल कर चलने का वक्त है। यदि आप बाहर की यात्रा आदि पर जा रहे हैं, तो अपने सामान आदि की हिफाजत करें, नहीं तो आपका कोई कीमती सामान आपके हाथ से निकल सकता है। वाहन आदि चलाने में सावधानी बरतें। किसी कार्य के लिए दबाव बनाने से परिवार में विवाद की स्थिति बन सकती है। इसलिए वाणी पर संयम रखें। यह सप्ताह संभल कर चलें। इस सप्ताह चोट वगैरह लग सकती है। परिवार के साथ यह सप्ताह कुछ मतभेद की स्थिति बनेगी।

सिंह साप्ताहिक राशिफल , Leo Weekly Horoscope 2024

यह सप्ताह आपके लिए खुशियों से भरा रहेगा। परिवार में शानदार समय बिताएंगे। इस सप्ताह आपके घर मेहमानों का आगमन हो सकता है, जिस कारण घर का माहौल शानदार रहेगा। परिवार के साथ अपनों के साथ यह सप्ताह अच्छा बीतने वाला है। पत्नी और बच्चों के साथ मौसम का आनंद लेने आप कोई प्रोग्राम बना सकते हैं। परिवार में चल रही कुछ उलझनों का समाधान निकालने में इस सप्ताह आप सफल रहेंगे, जिस कारण परिवार में आपका मान-सम्मान और कद बढ़ेगा।

कन्या साप्ताहिक राशिफल , Virgo Weekly Horoscope 2024

यह सप्ताह आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है। किसी कार्य के लिए आप बहुत दिनों से प्रयासरत हैं। इस सप्ताह उसके पूरे होने के योग बन रहे हैं, जिससे परिवार में खुशी का माहौल होगा। मौसम के हिसाब से परिवार के साथ यह सप्ताह हंसी खुशी से बितने वाला है। आप अपने परिवार के साथ मनोरंजन और घूमने फिरने का भरपूर आनंद लेंगे। साथ ही परिवार में कोई नया सदस्य इस सप्ताह आ सकता है, जिस कारण घर में खुशियों की दस्तक होगी।

तुला साप्ताहिक राशिफल , Libra Weekly Horoscope 2024

यह सप्ताह आपके लिए कठिनाइयों से भरा रह सकता है। परिवार में बच्चे पत्नी से पढ़ाई या परिवार संबंधी बातों को लेकर बड़ा मतभेद बन सकता है, जिस कारण परिवार में अशांति का माहौल रहेगा। परिवार में नेगेटिव माहौल बनाने से बचें, नहीं तो आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है।साथ ही परिवार में पैतृक संपत्ति आदि के झगड़े बढ़ सकते हैं। वाणी पर संयम रखें।

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल , Scorpio Weekly Horoscope 2024

इस सप्ताह आपको भारी परेशानियों से गुजरना पड़ सकता है। यदि आप वाहन आदि चलाते हैं और लंबी ड्राइव पर जाते हैं, तो यह सप्ताह संभल कर वाहन चलाएं, नहीं तो आपको चोट आदि लग सकती है। साथ ही आपके परिवार के लोग आपके प्रति कोई बड़ा षड्यंत्र रच सकते हैं, जिससे आप परेशान होंगे। दुर्घटना के योग बन सकते हैं। परिवार में बच्चों और पत्नी से कुछ बातों पर मतभेद की स्थिति उत्पन्न होगी, जिस कारण परिवार का माहौल बिगड़ सकता है। परिवार में कोई दुखद समाचार इस सप्ताह मिलने वाला है।

धनु साप्ताहिक राशिफल , Sagittarius Weekly Horoscope 2024

यह सप्ताह आपके लिए कुछ अच्छा लेकर आएगा। आप किसी विशेष व्यक्ति के द्वारा लाभान्वित हो सकते हैं। साथ ही परिवार के साथ यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है। रुका हुआ धन आपको इस सप्ताह वापस मिल सकता है, जिस कारण मन प्रसन्न रहेगा। अपने परिवार के साथ वीकली किसी प्रोग्राम को लेकर आप बाहर घूमने-फिरने जा सकते हैं, पत्नी और बच्चों का प्रेम इस सप्ताह आपको भरपूर मिलने वाला है। परिवार में कोई बड़ा डिसीजन लेने से आपका सम्मान बढ़ेगा। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा।

मकर साप्ताहिक राशिफल , Capricorn Weekly Horoscope 2024

यह सप्ताह आपके लिए खुशियों भरा रहेगा आपके रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे। न्यायालय पक्ष में चल रहे विवाद से आपको मुक्ति मिल सकती है। आपको विजय प्राप्त होगी। बच्चों के साथ आप पिकनिक आदि पर जा सकते हैं। इस सप्ताह मनोरंजन की दृष्टि से कोई मूवी आदि परिवार के साथ देखने जा सकते हैं।साथ ही परिवार में पत्नी बच्चों के साथ समय बिताने का अवसर मिलेगा। यह सप्ताह मनोरंजन से भरपूर रहेगा।

कुंभ साप्ताहिक राशिफल , Aquarius Weekly Horoscope 2024

इस सप्ताह आपको कोई दुखद समाचार प्राप्त हो सकता है। परिवार में किसी खास मित्र को इस सप्ताह आप खो सकते हैं। पत्नी से मतभेद बढ़ सकते हैं। साथ ही आप के व्यवहार से परिवार में लोग चिंतित रहेंगे, जिस कारण परिवार का माहौल बिगड़ सकता है।इस कारण आपका मन अशांत रहेगा। परिवार में भी माहौल इस सप्ताह ठीक नहीं रहेगा।

मीन साप्ताहिक राशिफल , Pisces Weekly Horoscope 2024

यह सप्ताह आपके लिए कुछ परेशानियों भरा रहेगा। इस सप्ताह आप खुद को कमजोर महसूस करेंगे। व्यापार-व्यवसाय में इस सप्ताह आपके साथ बड़ा धोखा हो सकता है।साथ ही इस सप्ताह आप अपने पार्टनर से बड़ा धोखा खा सकते हैं, जिससे मन अशांत रहेगा। अतः किसी को भी बड़ी धनराशि देने से पहले सोच विचार लें। यह सप्ताह आपके लिए ज्यादा अच्छा नहीं है। करियर के हिसाब से प्रयास कर रहे लोगों को सफलता मिलने में अभी समय लगेगा। इस सप्ताह बड़ा निर्णय लेने से बचें। पारिवारिक या कार्यक्षेत्र में जो भी निर्णय लेना हो सोच समझ कर लें, नहीं तो बड़ी समस्या का सामना करना पड़ सकता है।

डिस्क्लेमर- इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना में निहित सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। इसके उपयोगकर्ता इसे महज सूचना के तहत ही लें। उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता की ही रहेगी।

read more: Lok Sabha Election 2024: अंतिम दौर में प्रदेश में गरजेंगे राहुल, प्रियंका और खरगे.. जानें कहाँ-कहाँ होगी जनसभाएं..

read more: पत्नी के शौक ने शख्स को बनाया कर्जदार, गुटखा खाकर घूमती है बुलेट पर, बोली- पति छोड़ सकती हूं पर गुटखा नहीं

 
Flowers