Weekly Horoscope 12 to 18 june

साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह होगी मान-यश-प्रतिष्ठा और धन की प्राप्ति! इन राशियों पर प्रसन्न रहेंगी मां लक्ष्मी

Weekly Horoscope : साप्ताहिक राशिफल के जरिए आने वाला सप्ताह आपके लिए कैसा रहने वाला है, क्या नया हो सकता है, आपका भाग्य कितना साथ देगा, इसका पता लगा सकते हैं। तो आइए जानते हैं कि आने वाला सप्ताह किस राशि के लिए कैसा रहने वाला है।

Edited By :   Modified Date:  June 11, 2023 / 11:53 AM IST, Published Date : June 11, 2023/11:39 am IST

weekly rashifal: साप्ताहिक राशिफल (Weekly Horoscope) को साप्ताहिक राशि भविष्य भी कहा जाता है। ग्रहों की चाल और स्थिति हर दिन बदलती है। कई बार एक सप्ताह के भीतर ग्रहों की स्थिति पूरी तरह बदल जाती है और इसके मुताबिक फलादेश भी बदल जाते हैं। इसलिये साप्ताहिक राशिफल का खास महत्व है। साप्ताहिक राशिफल के आकलन और गणना के मुताबिक आप पूरे सप्ताह के लिए करियर, व्यापार, स्वास्थ्य, यात्रा, प्रेम, निजी जिंदगी जैसे पहलुओं की प्लानिंग कर सकते हैं। ग्रहों की स्थिति के अनुसार साप्ताहिक राशिफल का आकलन और भविष्यवाणी की जाती है। साप्ताहिक राशिफल के जरिए आने वाला सप्ताह आपके लिए कैसा रहने वाला है, क्या नया हो सकता है, आपका भाग्य कितना साथ देगा, इसका पता लगा सकते हैं। तो आइए जानते हैं कि आने वाला सप्ताह किस राशि के लिए कैसा रहने वाला है।

mesh weekly rashifal मेष राशि

इस सप्ताह समय अच्छा है. कैरियर में उन्नति होगी.बिजनेस में नयी आर्थिक योजना बनेगी. पर्सनल लाइफ में टेन्सन दूर होंगे. स्वजन-परिजनों की ओर से विशेष सहयोग मिलेगा. पारिवारिक उत्तरदायित्व पूरा करने में आप समर्थ होंगे.

vrish weekly rashifal वृषभ/ वृष राशि

इस सप्ताह मान-य़श-प्रतिष्ठा की प्राप्ति,कैरियर के क्षेत्र में आपको अपने परिश्रम का पूरा-पूरा फल मिलेगा. प्रेम-संबंध निकट-भविष्य में विवाह संबंध में बंध सकता है. परिवार में जो तनाव का माहौल चल रहा है इस समय सुलझने की योग है.

mithun weekly rashifal मिथुन राशि

इस सप्ताह कैरियर के क्षेत्र में आप जो भी काम हाथ में लेंगे उसे पूरा करने में बिलम्ब होगा. सरकारी जॉब करने वालों के लिए स्थानातंरण,पदोन्नति और धनलाभ की संभावना. आपसी संबंध में प्रगाढ़ता बढेगी. पारिवारिक स्तर पर अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है.

kark weekly rashifal कर्क राशि

इस सप्ताह क्रिएटिव क्षेत्र से जुड़े युवाओं के लिए टाइम अच्छा है.आप कैरियर में अच्छा परफॉमेंस देने समर्थ होंगे. रोमांस के लिए बहुत अच्छा अवसर मिलेगा. पारिवारिक जिम्मेदारी का निर्वाह करेंगे. नई प्रॉपर्टी खरीदने का संयोग बनेगा.

singh weekly rashifal सिंह राशि

पिछले कुछ दिनों से चली आ रही कैरियर में चिन्ताकारक स्थितियों में सुधार होगा.अभी तक आपके बिजनेस में जो मंदी आई हुई थी,वह एक बार फिर तेजी पकड़ लेगी. लव लाइफ में कुछ चेंजेस आएंगे. वैवाहिक जीवन में सुख-शांति का अनुभव करेंगे.

kanya weekly rashifal कन्या राशि

इस सप्ताह कैरियर में यशस्वी कार्य करने का अवसर मिलेगा. राजनैतिक लाभ मिलेगा.कुछ लोगों को विदेश जाने का अवसर मिलेगा. दूर के रिश्तेदारों से महत्वपूर्ण समाचारों की प्राप्ति होगी. फैमिली लाइफ में रिश्तेदारी निभाने व बनाने का अच्छा समय है.

tula weekly rashifal तुला राशि

इस सप्ताह किसी बड़ी फर्म या पार्टी का ऑर्डर मिलने की संभावना.नौकरी में बॉस आपसे प्रसन्न रहेंगे. आप किसी से इमोशनली इनवॉल्व हो सकते हैं. परिवार में मांगलिक कार्य सम्पन्न होगा जिसमें मित्रों और परिजनों का भरपूर सहयोग मिलेगा.

vrishchik weekly rashifal वृश्चिक राशि

इस सप्ताह युवा वर्ग कार्यक्षेत्र में पूरे जोश व उत्साह से कार्य करेंगे. बिजनेस में आमदनी के नये स्रोत मिलेंगे. पर्सनल लाइफ में प्रेम और सामजंस्य बना रहेगा. इस सप्ताह फैमिली लाइफ में परिजनों के साथ एंजॉय करने का है.मकान और प्रॉपर्टी संबंधित काम बनेंगे.

dhanu weekly rashifal धनु राशि

नया काम या नया निवेश अभी नहीं करें. महत्वकांक्षा पूरी होगी. लाइफ में तेजी आएगी. नई नौकरी के लिए प्रपोजल मिल सकता है. आपसी संबंधों में गलतफहमियां होंगी. नवविवाहितों का समय खुशी से बीतेगा.

makar weekly rashifal मकर राशि

बिजनेस में आप लंबे समय तक लाभ के लिए प्लानिंग कर सकते हैं. नया व्यवसाय शुरू करने की सोच रहें हैं तो आपको सफलता के लिए कुछ समय इंतजार करना पड़ेगा. में अत्यधिक क्रोध,बेकार के वाद-विवाद में समय नष्ट होने की संभावना. परिजनों के बातों पर अमल करेंगे

kumbh weekly rashifal कुंभ राशि

राजकीय एवं सामाजिक मान-सम्मान,पुरस्कार की प्राप्ति होगी.फाइनेनशियल प्रॉब्लम को अपनी सूझ-बूझ से सॉल्व करें. कुछ लोगों के नये प्रेम संबंध आरंभ हो सकता है. पारिवारिक कर्तव्य का पालन करने का भरपूर प्रयास करें.आपको मानसिक शांति मिलेगी.

meen weekly rashifal मीन राशि

संतोषजनक आर्थिक लाभ होगा.क्रिएटिव फील्ड से जुड़े युवाओं को आगे बढ़ने के बहुत ही अच्छे अवसर प्राप्त होंगे. बिजनेस की स्थिति आपके नियत्रंण में रहेगी. पर्सनल लाइफ में रोमांस व लव के लिए समय अच्छा है. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा.परिवार में खुशी का माहौल बनेगा.

read more: MP News: बीजेपी पार्षद पर जानलेवा हमला, कांग्रेस नेता और परिजनों पर लगाए गंभीर आरोप 

read more:  छत्तीसगढ़: स्वामी आत्मानंद स्कूल में पढ़ने वाली 7वीं की छात्रा ने सीधे दिलाई 10वीं की परीक्षा, शामिल हो गई टॉपरों की लिस्ट में