You will Become Rich to if you See These Dreams in Night

ये सपने देते हैं किस्मत चमकने के संकेत, चारों ओर से होती है धन की बारिश, सरकारी नौकरी और व्यापार में होती है बढ़ोतरी

ये सपने देते हैं किस्मत चमकने के संकेत, चारों ओर से होती है धन की बारिश, You will Become Rich to if you See These Dreams in Night

Edited By :   Modified Date:  March 29, 2023 / 04:42 PM IST, Published Date : March 29, 2023/4:42 pm IST

You will Become Rich to if you See These Dreams in Night  सपनों की दुनिया एक अलग दुनिया होती है, जिसका संबंध व्यक्ति के जीवन में घटने वाली घटनाओं से होता है। स्वप्न शास्त्र के अनुसार माना गया है कि कई सपने व्यक्ति को उसके जीवन में होने वाली अच्छी घटनाओं के संकेत देते हैं तो वही कई सपने बुरी घटनाओं की तरफ भी इशारा करते हैं। ज्योतिष में इन स्वप्न का विस्तार से वर्णन मिलता है। तो चलिए जानते हैं कैसे-कैसे सपने लाभकारी होते हैं…

Read More : India News Today 29 March Live Update : भारत वास्तव में लोकतंत्र की जननी है, सिर्फ एक ढांचा ही नहीं यह एक आत्मा भी है: पीएम नरेंद्र मोदी

You will Become Rich to if you See These Dreams in Night – सपने में सिक्के या सिक्कों का ढेर देखना बहुत शुभ माना गया है। ऐसा माना गया है कि यदि आप इनमें से कुछ भी देखते है तो यह लक्ष्मी प्राप्ति का सूचक है।
– सपने में सर्कस देखना बहुत शुभ माना गया है। यह इस बात का साक्षी है की जल्दी ही आपको भौतिक सुखों की प्राप्ति होने वाली है।

Read More : रोहित, पंड्या ने आईसीसी एकदिवसीय रैंकिंग में सुधार किया

– यदि सपने में आप खुद को शीश महल में बैठे देखते है या नृत्य करते हुए देखते है तो आपको जल्दी ही भौतिक सुखों की प्राप्ति होने वाली है।
– सपने में महावत को देखने से आर्थिक लाभ में वृद्धि होती है।
– यदि स्वप्न में माणिक्य रत्न या माणिक की मुद्रिका धारण करे तो यह भाग्योदय होने का संकेत है।
– सपने में मछली देखना या मछली पकड़ना बेहद शुभ माना जाता है। यह स्वप्न भी लक्ष्मी प्राप्ति का संकेत है।
– यदि सपने में बांसुरी का स्वर सुनाई दे या खुद को बांसुरी बजाते हुए देखे तो यह जीवन में मधुरता आने का शुभ संकेत है, साथ ही जीवन में अनुकूल वातावरण भी बनेगा।

Read More : पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा कर्नाटक की सत्ता में लौटेगी: प्रह्लाद जोशी

You will Become Rich to if you See These Dreams in Night – यदि आप सपने में खुद को ऊंची दीवार पर बैठा देखते है तो यह सुख-समृद्धि में वृद्धि की सूचना का संकेत है।
– सपने में यदि किसी देवदूतों के दर्शन हो तो यह एक शुभ शकुन है। यह सपना देखने पर जातक को हर्ष और देवताओं की कृपा से सुखद समाचार, आदर-सम्मान और अधिकार प्राप्त होता है।
– सपने में मृत व्यक्ति से बात करते हुए देखना बेहद शुभ माना जाता है।
– यदि कोई व्यक्ति सपने में यह देखे कि वह अपनी धन-संपत्ति की वसीयत लिख रहा है तो उसे अप्रत्याशित रूप से धन प्राप्त होगा।
– यदि सपने में आप किसी को फूलों का गुच्छा देते हुए देखे तो आपको विरासत में धन संपत्ति की प्राप्ति होती है।

 
Flowers