#SarkarOnIBC24: 5 महीने में PM मोदी का पांचवा एमपी दौरा.. आखिर BJP को क्यों सता रही संतो की याद?.. जानें 'सरकार' में | Sarkar On IBC24

#SarkarOnIBC24: 5 महीने में PM मोदी का पांचवा एमपी दौरा.. आखिर BJP को क्यों सता रही संतो की याद?.. जानें ‘सरकार’ में

Edited By :   Modified Date:  August 12, 2023 / 11:20 PM IST, Published Date : August 12, 2023/11:20 pm IST

भोपाल: बुंदेलखंड इलाके में दलित वोटर्स को साधने के लिए बीजेपी ने एक बड़ा दांव चला है। आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सागर में संत रविदास जी के मंदिर की नींव रखी। क्या है बुंदेलखंड का 2023 से कनेक्शन और क्यों पिछले 5 महीने में पीएम मोदी 5 बार एमपी आ चुके हैं। (Sarkar On IBC24) ये सब बताएंगे फिर कुछ आकंड़ों के जरिए आपको बुंदेलखंड और दलित वोटर्स की सियासी अहमियत बताएंगे।
पिछले 5 महीने में पीएम मोदी का ये पांचवा मध्यप्रदेश दौरा है। जिससे आप ये समझ सकते हैं कि एमपी, बीजेपी और पीएम मोदी के लिए कितना अहम है। आज पीएम मोदी सागर पहुंचे जहां उन्होंने संत रविदास मंदिर की नींव और स्मारक की आधारशिला रखी। पीएम ने संत रविदास जी के विचारों को दोहराया और दलित समाज के उत्थान के लिए सरकार की चलाई जा रही योजनाओं के बारे में भी बताया और कहा कि वो भूखे रहने की तकलीफ क्या होती है।
पीएम मोदी के साथ मंच पर सीएम शिवराज भी थे जहां उन्होंने बेतवा लिंक परियोजना जल्द शुरू करने का दावा भी कर दिया। तो कांग्रेस ने मामले में कहा कि चुनाव आते ही बीजेपी को संतों की याद आने लगी है। (Sarkar On IBC24) कुल मिलाकर बात ये कि पीएम ने कोरोना काल में सरकार के काम को गिनाकर, खुद को गरीबों के साथ बताकर बुंदेलखंड के दलित वोटर्स को साधने की कोशिश की है। इसके अलावा बीजेपी की नजर न सिर्फ विधानसभा चुनाव पर है बल्कि एमपी 29 लोकसभा सीटों पर भी है, क्योंकि इन 29 सीटों में 28 इस वक्त बीजेपी के पास है और बीजेपी ये बढ़त बरकरार रखना चाहती है।

 
Flowers