Satta Market

Satta Market Update: सट्टा बाजार में आया बड़ा अपडेट! CM फेस को लेकर किए जा रहे ये बड़े दावे…

Satta Market: तीन दिसंबर को परिणाम सामने आने के बाद साफ हो जाएगा कि एमपी में किसकी सरकार बनने जा रही है।

Edited By :   November 30, 2023 / 03:21 PM IST

Satta Market: भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के रिजल्ट का सभी को बेसब्री से इंतजार है। तीन दिसंबर को परिणाम सामने आने के बाद साफ हो जाएगा कि एमपी में किसकी सरकार बनने जा रही है। कांग्रेस और भाजपा दोनों ही पार्टियां अपनी-अपनी जीत का दावा कर रही हैं। एक्जिट पोल से पहले ही सट्टा बाजार में इस पार्टी की जीत का दावा किया जा रहा है। आप भी जानिए क्या है सट्टा बाजार का लेटेस्ट अपडेट?

Read more: Tamanna Bhatia Hot Photos: एक्ट्रेस ने इंटरनेट पर लगाया ग्लैमर का तड़का, देखें किलर पोज… 

सट्टा बाजार के अनुमान से कांग्रेस को टेंशन

इस बीच फलौदी सट्टा बाजार ताजा अनुमान से कांग्रेस को बड़ा झटका लग सकता है। सट्टा बाजार के अनुसार एमपी में भाजपा की पांचवी बार सरकार बना सकती है। 25 नवंबर को राजस्थान विधानसभा चुनावों के वोटिंग के बाद दुनिया के चर्चित फलौदी सट्टा बाजार के अनुमान में अपडेट देखा गया है।

सट्टा बाजार के अनुसार शिवराज ही होंगे मुख्यमंत्री

सट्टा बाजार के मुताबिक एमपी में चुनावों के दौरान मुख्यमंत्री ने अपना मुख्यमंत्री फेस क्लीयर नहीं किया, बल्कि कैलाश विजयवर्गीय, प्रदुम्न सिंह पटेल,नरेंद्र सिंह तोमर और फग्गन सिंह कुलस्ते जैसे कई दिग्गजों को चुनावी मैदान में उतारकर मुख्यमंत्री फेस को लेकर और ज्यादा सस्पेंस बना दिया।

लेकिन सटोरियों का दावा है कि अगर भाजपा सरकार बनती है तो मुख्यमंत्री तो शिवराज सिंह चौहान ही बनेंगे। सट्टा बाजार के नया अपडेट के अनुसार शायद मुख्यमंत्री शिवराज के समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ सकती है। वहीं कांग्रेस में टेंशन बढ़ सकती है।

Read more: Free Travel for Women in Roadways Buses: नए साल से पहले महिलाओं को मिला बड़ा तोहफा, अब रोडवेज बस में सफर के दौरान नहीं देना होगा टिकट 

बीजेपी की 5वीं पर बन रही सरकार

 Satta Market: फलौदी के सट्टा बाजार के सटोरियों के अनुसार एमपी में भारतीय जनता पार्टी को बहुमत मिलती हुई दिखाई दे रही है। सटोरियों ने एमपी में भाजपा को 115-117 सीटें मिलने का दावा किया है। वहीं कांग्रेस को 114-116 सीटें मिलने का अनुमान लगाया है। सट्टा बाजार के ताजा अपडेट के अनुसार बीजेपी मध्य प्रदेश में पांचवी बार सरकार बनाएगी। सटोरियों के अनुसार भाजपा को बहुमत मिलने का अनुमान है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp