TMKOC Serial Updates

TMKOC Serial Updates: बाघा को आई नट्टू काका की याद, इमोशनल पोस्ट देख यूजर्स की आंखों से छलक आए आंसू..!

TMKOC Serial Updates: बाघा को आई नट्टू काका की याद, इमोशनल पोस्ट देख यूजर्स की आंखों से छलक आए आंसू.........

Edited By :   Modified Date:  October 3, 2023 / 01:05 PM IST, Published Date : October 3, 2023/1:01 pm IST

TMKOC Serial Updates: सालों से लोगों की दिलों में राज करने वाला टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ अक्सर सुर्खियों में रहता है। इस सीरियल में जेठालाल-तारक मेहता के साथ-साथ बाघा और नट्टू काका की जोड़ी ने भी खूब नाम कमाया है। इसी बीच बाघा उर्फ तन्मय वेकारिया ने नट्टू काका को श्रद्धांजलि देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tanmay Vekaria official (@tanmayvekariaofficial)

बाघा ने घनश्‍याम नायक को दी श्रद्धांजलि

बता दें कि नट्टू काका उर्फ घनश्‍याम नायक का 3 अक्टूबर 2021 में निधन हो गया। वह कैंसर से जूझ रहे थे। घनश्याम नायक की कमी उनके फैंस को आज भी खलती है। वहीं, आज तन्मय वेकारिया ने अपने पसंदीदा नट्टू काका को सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर कर श्रद्धांजलि दी है। इस वीडियो में बाघा और नट्टू काका की प्यारी सी बॉन्ड की कुछ झलकियां देखने को मिल रही है। इस वीडियो पोस्ट में उन्हें लिखा, वह सिर्फ एक को-एक्टर नहीं थे, वह एक दोस्त थे, पिता के सामान थे, वह एक शुभचिंतक थे, वह वो इंसान थे, जिनके साथ मैंने बहुत समय बिताया है। हमारी सबसे प्यारी चाचा-भतीजे की जोड़ी।

इन फिल्मों में भी काम कर चुके हैं घनश्‍याम नायक 

तन्मय वेकारिया ने  कहा कि घनशयाम नायक एक लीजेंड है। एक ऐसा अभिनेता जिनके साथ आप काम करना पसंद करते हैं। एक साफ दिल के इंसान हैं। उनके निधन को 2 साल पूरे हो गए है। लेकिन, वह अभी भी हमारे दिलों में हमारे साथ है हमेशा। बता दें कि घनश्याम नायक ने टीवी के साथ फिल्मों में भी काम किया था। ‘क्रांतिवीर’, ‘आंदोलन’, ‘बरसात’, ‘माफिया’, ‘बेटा’, ‘तिरंगा’, ‘आंखें’, ‘लाडला’, ‘चाहत’, ‘इश्क’, ‘चाइना गेट’, ‘तेरे नाम’ और ‘खाकी’ सहित कई अन्य फिल्में उनकी लिस्ट में शामिल थीं।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers