Crocodile opened its mouth and did this scandal, watch the video that

मगरमच्छ ने मुंह खोला और कर दिया ये कांड, देखे रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो!

Crocodile attacked, one person stunned,Scratched the 'guard' on top of the wheel with his sharp teeth

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : August 5, 2022/7:01 pm IST

नई दिल्ली । मगरमच्छ को पानी का सबसे खतरनाक जानवर कहा जाता हैं। इसे अगर कोई छेड़ दे तो ये उसे छोड़ता नहीं। कहा जाता हैं कि मगरमच्छ के अंदर क शेर को भी धूल चटा देने की क्षमता होती है। इसे पानी के अंदर हराना असंभव हैं। ऐसे में इंसान तो इनसे भूलकर भी पंगा लेने की गलती नहीं करते, वरना उन्हें चीर-फाड़ कर खाने में उन्हें जरा भी वक्त नहीं लगेगा ।

Read more :  सरकार गंवाने के बाद उद्धव ठाकरे ने पहली बार मारी बाजी, बीजेपी को झटका, शिंदे गुट का ये हाल 

मगरमच्छ के ताकत का अंदाजा सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियों से आप लगा सकते हैं। वायरल वीडियों में एक कार वाला बेवजह ही एक विशालकाय मगरमच्छ से पंगा ले लेता है। उसके बाद तो वह गुस्से में ही गाड़ी का कबाड़ा कर देता है। शख्स को लगता है कि शायद वह मगरमच्छ को डरा देगा, लेकिन उसने तो उसे गुस्सा ही दिला दिया, जिसका नतीजा उसे अपने खुद के नुकसान से उठाना पड़ा। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मगरमच्छ ने किस तरह अपना बड़ा सा मुंह खोला हुआ है और कार वाला उसे डराने के लिए कार वाला धीरे-धीरे उसकी ओर गाड़ी को बढ़ाता जा रहा है।

Read more :  वाहन मालिकों के लिए एक बड़ी राहत भरी खबर, सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान

बस फिर क्या, मगरमच्छ का गुस्सा चरम पर पहुंच गया और उसने एक ही झटके में कार पर हमला किया और पहिए के ऊपर लगे ‘गार्ड’ को अपने नुकीले दांतों से नोच डाला। साथ ही आगे लगे ‘गार्ड’ को भी उसने नोच कर कार से अलग कर दिया।

 

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers