Funny Viral Video

“थोड़ी सी दारू पीनी है” गिड़गिड़ाते हुए बच्चे ने पापा को बताई वजह, पिता के आंखों में आ गए आंसू!…देखें

"थोड़ी सी दारू पीनी है" महज दो -तीन साल का बच्चा अपनी तोतली जुबान से दारू मांग रहा हैं

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:38 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:38 am IST

Funny Viral Video: आज से समय में दुनिया के लगभग सभी देशों में शराब बेंची और खरीदी जाती हैं। इस पेय पदार्थ ने ना जाने कितनों के जीवन को हवा कर दिया हैं। ना जाने कितनो के घर वार बिकवाए हैं। लेकिन क्या ये सब एक दिन में शुरू होता हैं, इसका जबाब हैं नहीं, इसकी शुरूआत हसी मजाक से होकर सीरियस आदत बन जाती हैं। बाद में लोग पछताते हैं। हाल में एक बच्चे का शराब पीने की जिद का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं।

Read More:ndia news today in hindi 02 December: भारतीय न्यायालयों और कानूनी प्रणाली की पाठ्यचर्या संबंधी गतिविधियों में क्षेत्रीय भाषाएँ होनी चाहिए- केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महज दो -तीन साल का बच्चा अपनी तोतली जुबान से दारू मांग रहा हैं। साथ ही साथ वह दारू ना देने पर रो रहा हैं। दारू के लिए मांग कर रहे बच्चे का ये वीडियो वाकई हैरान करने वाला हैं। बच्चा लगातार रो रहा हैं, और जब पूछा गया कि क्यों रो रहे हो तो बताया “थोड़ी सी दारू पीनी है”

जिस उम्र में बच्चे दूध पीने की जिद करते हैं उस में लड़के का शराब मांगने का वीडियो वाकई हैरान करने वाला हैं। वीडियो में हम बच्चे के पिता को भी देख सकते हैं। वे बच्चे के बगल में बैठे रोने की वजह पूछ रहे हैं। इस वीडियो के रिलीज होते ही काफी लोकप्रियता मिली हैं। लेकिन यह दर्शाता हैं कि समाज में किस तरह से अब शराब का चलन हो गया है।

Funny Viral Video वीडियो को सोशल मीडिया पर जिंदगी गुल्जार हैं नाम के ट्वीटर पेज पर शेयर किया गया हैं। जिसमें अभी तक 99.5 हजार से अधिक व्यू आ चुके हैं। इस वीडियो में अभी तक 3 हजार के आस पास लाइक हैं। लेकिन कमेंट पढ़ आप लोट पोट हो जाएंगे। वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा कि लगता हैं कि किसी परी ने बच्चे के दिल पर गहरा जख्म दे दिया हैं। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि अले ले ले …. दारू पीना हैं।

Read More: Transfer of PPS officers : तबादलों का दौर जारी! बड़े स्तर पर PPS अधिकारियों के हुए ट्रांसफर, देखें पूरी लिस्ट 

 
Flowers