Chapter-2 Dating App

यहां मिलेगा ज़िंदगी में दूसरा मौका! महिला ने विधवाओं के लिए बनाया डेटिंग ऐप, जानें और भी डिटेल्स

Chapter-2 Dating App: Here you will get a second chance in life! Woman made dating app for widows, know more details

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : November 9, 2022/5:45 pm IST

Chapter-2 Dating App: जीवनसाथी के साथ छोड़ने का गम हर किसी को तोड़कर रख देता है। उस शख्स के बिना जिंदगी बिताना बड़ा मुश्किल हो जाता है जो आपके लिए बेहद जरूरी हो, लेकिन कहा जाता है कि जिंदीगी और मौत इंसान के हाथों में नहीं होती। जिस दिन जिसका जाना लिखा है, उसे कोई भी नहीं रोक सकता। ऐसी ही एक हादसे में अपने पति को खो चुकी महिला ने अन्य विधवा महिलाओं के लिए एक नई पहल की है।

‘मेरे बॉयफ्रेंड ने बच्चे को जन्म दिया, उन्हें नहीं पता था वह प्रेग्नेंट है…’ अजीबोगरीब है इस कपल की कहानी

विधवाओं के लिए शुरु किया ऐप

Chapter-2 Dating App: दरअसल, इस महिला का नाम निकी वेक है, जिन्होंने विधवा महिलाओं के लिए एक डेटिंग ऐप शुरू किया है, ताकि पति की मौत के बाद वो सुरक्षित तरीके से अपनी खुशियां पाने का एक और मौका हासिल कर सकें। उन्होंने इस ऐप का नाम भी चैप्टर-2 रखा है। साल 2002 में निकी और उनके पति की एंडी की मुलाकात ऑनलाइन हुई थी। उन्होंने डेटिंग के बाद शादी कर ली और एक खुशहाल ज़िंदगी जी रहे थे। साल 2017 में उनके पति को दूसरा हार्ट अटैक आया और ब्रेन इंजरी की शिकायत हुई, तब से वे बेडरेस्ट पर थे और निकी अकेली ही बच्चों की परवरिश करती रहीं। साल 2020 में जब कोविड आया, तो उनके पति इस वायरस के चपेट में आ गए और निकी 49 साल की उम्र में विधवा हो गईं।

रणबीर-आल‍िया की बेटी की पहली तस्वीर आ गई सामने..? सोशल मीडिया पर फैंस दे रहे ऐसे रिएक्शन

पति की मौत के बाद बदल गई थी जिंदगी

Chapter-2 Dating App: पति की मौत के बाद उनकी ज़िंदगी काफी बदल गई, उन्होंने 5 साल बाद टिंडर पर अपने लिए सोलमेट तलाशने शुरू किए और कई डेट्स पर भी गईं। इसी दौरान उन्हें महसूस हुआ कि उनके जैसी विधवा महिलाओं और पुरुषों को किसी ऐसे प्लेटफॉर्म की ज़रूरत है, जहां वे बिना संकोच के डेटिंग के लिए इस्तेमाल कर सकें। इसीलिए उन्होंने Chapter-2 की शुरुआत की, जहां अपने पति और पत्नी को खो चुके लोगों की प्रोफाइल होती है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers