Urfi Javed nude photos viral on social media

टेप से अपने प्राइवेट पार्ट को छुपाते नजर आई उर्फी जावेद, फोटोज देख लोगों की फटी रह गई आंखें

Urfi Javed nude photos viral on social media actress covered her private part with tape :उर्फी को रेड टेप के साथ दीवार पर चिपका दिया गया है

Edited By :   Modified Date:  December 5, 2022 / 04:54 PM IST, Published Date : December 5, 2022/4:48 pm IST

Urfi Javed nude photos viral on social media; मुंबई ;सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अक्सर अपने कपड़ो को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। उर्फी के जहां अतरंगी फैशन की लोग निंदा करते है तो वही कुछ लोग उर्फी के हिम्मत की तारीफ करते नहीं थकते। उर्फी फैशन के नाम पर कुछ भी करती रहती है। कभी फूलों की ड्रेस बनाती है तो कभी कच की वही अब उर्फी ने टेप से एक ऐसी ड्रेस बनाई है जिसकी चर्चा चारों तरफ हो रही है। हाल ही में उर्फी ने रेड टेप से बनी एक ड्रेस पहनी है। जिसका वीडियो उर्फी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। जिसको लेकर दोबारा उर्फी को ट्रॉल्लिंग का शिकार होना पड़ा।

यह भी पढ़े : छत्तीसगढ़ में जेल ब्रेक! घने अंधेरे के बीच दीवार फांद कर फरार हुए कैदी, इधर उपजेल में एक कैदी की मौत

उर्फी के न्यूड अवतार ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा

Urfi Javed nude photos viral on social media: वही अगर इस वीडियो की बात करे तो इसमें उर्फी का सेमी न्यूड अवतार देखने को मिल रहा है। उर्फी ने ड्रेस के नाम पर सिर्फ अपने शरीर पर रेड कलर का टेप लपेटा हुआ है। उर्फी के इस न्यूड अवतार ने एक बार फिर सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है। इस वीडियो को ऊपर की तरफ से शूट किया गया है. जिसे देखने पर ये भी लग रहा है कि उर्फी को रेड टेप के साथ दीवार पर चिपका दिया गया है. एक्ट्रेस का बोल्ड अवातर यूं तो हर बार देखने को मिल ही जाता है. लेकिन हर बार की तरह इस बार भी वो कुछ हटकर लेकर आईं है. कुछ लोगों को उर्फी का स्टाइल बेहद पसंद आ रहा है. तो वहीं कुछ यूजर्स हमेशा की तरह एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 
Flowers