Viral Video Elephant

Video: मोबाइल टावर में चढ़ बचाते हैं अपनी जान, इस जानवर के आतंक से दूभर गांव वालों का जिंदगी….देखें

जंगली जानवर भले ही इंसानो के लिए बहुत काम की चीज हैं लेकिन इनकी अधिकता पूरे समाज पूरे समाज के जीवन पर संकट डाल सकती हैं। इस का एक जीता जागता उदाहरण वायरल हो रहे वीडियो में हमें देखने को मिलता हैं जिसमें हांथियों के डर से गांव वाले जान बचाने के लिए मोबाइल टॉवर पर चढ़े हुए हैं।

Edited By: , December 4, 2022 / 05:05 AM IST

Viral Video: जंगली जानवर भले ही इंसानो के लिए बहुत काम की चीज हैं लेकिन इनकी अधिकता पूरे समाज पूरे समाज के जीवन पर संकट डाल सकती हैं। इस का एक जीता जागता उदाहरण वायरल हो रहे वीडियो में हमें देखने को मिलता हैं जिसमें हांथियों के डर से गांव वाले जान बचाने के लिए मोबाइल टॉवर पर चढ़े हुए हैं।

Read More: Gujarat assembly elections 2022 : शादी छोड़कर मतदान करने पहुंचा दूल्हा, लोगों से की वोट डालने की अपील 

वायरल हो रहे वीडियो में हम देख रहे हैं कि पूरे गांव में हांथियो का एक झुंड जा पहुंचा हैं। जिससे बचने के लिए गांव के व्यक्तियों ने मोबाइल टॉवर पर चढ़ने का मन बना डाला। वायरल हो रहे वीडियो को खंबे पर चढ़े किसी शख्स के मोबाइल से रेकॉर्ड किया गया हैं। जिसमें हांथियों के समूह के साथ टावर पर लटके गांव वाले भी दिख रही हैं।

Read More: अर्जुन कपूर से शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई मलाइका अरोड़ा? अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर कही ये बात

जंगलो का दायरा हो रहा कम 

Viral Video आमतौर पर इंसानों की संख्या बढ़ने के साथ ही जंगलों का दायरा दुनियाभर में सिमटता जा रहा है। आए दिन सोशल मीडिया पर जंगली जानवरों के हमले के वीडियो तेजी से वायरल होते देखे जा रहे हैं। अक्सर लोगों पर होने वाले तेंदुए, भालू और हाथियों के हमले आम हो गए हैं। फिलहाल यह वीडियो जिसने भी देखा वह दंग रह गया है। वहीं कुछ यूजर्स के अनुसार यह नजारा उनके गांव में काफी आम है।