WhatsApp Features Will Be Change, not be able to take screenshot

Whatsapp में बड़ा बदलाव, अब नहीं मिलेगी ये सुविधा, इन यूजर्स को होगी परेशानी

Whatsapp में बड़ा बदलाव, अब नहीं मिलेगी ये सुविधा, इन यूजर्स को होगी परेशानी : WhatsApp Features Will Be Change, not be able to take screenshot

Edited By: , August 10, 2022 / 08:04 PM IST

नई दिल्ली। वाट्सऐप के फीचर्स में तीन नए बदलाव होने वाले हैं। जिसकी जानकारी मार्क जुकरबर्ग ने ट्वीट कर खुद दी हैं। कंपनी जल्द ही इन नए फीचर्स को लागू कर सकती हैं। नए फीचर के साथ ही वाट्सऐप के कई पुराने फीचर्स में कंपनी कटौती कर सकती हैं। अब यूजर्स को वाट्सऐप में आने वाले view once message का आप स्क्रीनशॉट नहीं ले पाएंगे। तो चलिए आपको बताते हैं कि वाट्सऐप में कौन कौन से फीचर्स आने वाले हैं।

Read more :  इन दिग्गज क्रिकेटर्स ने अपनी ही चचेरी बहन से रचाई शादी,, जानिए कौन है इस लिस्ट में शामिल 

अब आपके वाट्सऐप में Screenshot blocking for view once कि सुविधा मिलेगी। जिसके चलते आप किसी भी वीडियो या फोटो को सिर्फ एक बार देख सकते थे,पर कुछ अराजकतत्व उसका भी स्क्रीनशॉट ले लेते थे, इन शिकायतों के चलते ही नए फीचर के अंतर्गत आप उस वीडियो या फोटो का स्क्रीन शॉट नहीं ले सकते है।

Read more :  Whatsapp में बड़ा बदलाव, अब नहीं मिलेगी ये सुविधा, इन यूजर्स को होगी परेशानी 

यदि आपको किसी ने जबरदस्ती अपने ग्रुप में एड कर दिया हैं। लेकिन आप चाहकर भी उस ग्रुप से लेफ्ट नहीं हो पा रहे हो तो वाट्सऐप के Leave group silently फीचर आपके लिए रामबाण साबित हो सकता हैं। इस फीचर की खासियत हैं कि जब आप कोई भी ऑफिसियल या अनऑफिसिअल ग्रुप में रहना नहीं चाहते है तो उसे लेफ्ट कर सकते है, इससे अब ये आपके चाट बॉक्स में शो नहीं करेगा और ग्रुप के admin के अलावा किसी को कोई खबर नहीं लगेगी।

Read more : हद से ज्यादा बोल्ड हुई सचिन तेंदुलकर की बिटिया, तस्वीरें देख खुद रोक नहीं पाएंगे 

वाट्सऐप का तीसरा फीचर है, Online presence का हैं। जिसके जरिए आप जिसे चाहेंगे बस उसे ही ऑनलाइन शो करा सकते है, आप जिसे चाहे उससे अपना ऑनलाइन प्रजेंस हाईड कर सकते है।

और भी है बड़ी खबरें…