Virender Sehwag And Shahid Afridi married their own cousin sister

इन दिग्गज क्रिकेटर्स ने अपनी ही चचेरी बहन से रचाई शादी, जानिए कौन है इस लिस्ट में शामिल

इन दिग्गज क्रिकेटर्स ने अपनी ही चचेरी बहन से रचाई शादी,, जानिए कौन है इस लिस्ट में शामिल : Virender Sehwag And Shahid Afridi married their own cousin sister

Edited By: , August 10, 2022 / 07:21 PM IST

नई दिल्ली । लोग कितना भी कुछ कर ले शादी और प्यार उसी से होता है, जिसके साथ भगवान ने हमारा रिश्ता जोड़ा होता हैं। इसके कई उदाहारण हमको आए दिन देखने को मिल जाते हैं। एक जमाने में जिंतेंद्र हेमा से शादी करना चाहते लेकिन भगवान ने तो उनका रिश्ता धर्मेंद्र के साथ फिक्स कर दिया था। इसके बावजूद हेमा मालिनी और जितेंद्र शादी करने वाले थे। दोनों स्टार्स की शादी फिक्स भी हो गई लेकिन टाइम में धर्मेंद्र और शोभा कपूर पहुंच गई और दोनों की शादी होते होते रह गई। आज हम आपको क्रिकेट जगत के उन सेलिब्रिटी के बारें में बताएंगे। जिन्हो्ंने अपने कजिन सिस्टर के साथ विवाह किया।

Read more : आमिर खान के सामने नहीं चला अक्षय का स्टारडम, पहले ही दिन ‘रक्षाबंधन ने टेके घूटने 

शाहिद अफरीदी : पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी जिन्होंने अपने हरफनमौला खेल से पाकिस्तान को कई मैच जितवाए थे उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी दिलचस्प है। 20 साल की उम्र में शाहिद अफरीदी ने अपने सगे मामा की बेटी नादिया के साथ निकाह किया था। शाहिद अफरीदी अपनी पर्सनल लाइफ में बेहद खुश हैं उनकी 5 बेटियां हैं।

Read more :  गुमनामी की जिंदगी जी रहे ये स्टार्स, फ्लॉप फिल्मों ने कर दिया बर्बाद… 

वीरेन्द्र सहवाग: अपने खेल से करोड़ों लोगों को दीवाना बनाने वाले विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने अपने दूर की कजिन से शादी की हुई है। वीरेन्द्र सहवाग की पत्नी का नाम आरती अहलावत है। इनकी शादी 2004 में हुई थी। आरती कीबड़ी बहन ने एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र करते हुए किया था वीरेन्द्र सहवाग उनके दूर के रिश्तेदार हैं। हालांकि, आरती वीरेंद्र सहवाग की दूर की बहन लगती हैं। वैसे भारत में हर किसी में किसी ना किसी रूप से कोई ना कोई रिश्ता निकल ही आता है।

और भी है बड़ी खबरें…