वीवीएस लक्ष्मण, CM सोरेन के बाद BCCI ने कहा- उनके सम्मान में करवाना चाहते हैं फेयरवेल मैच लेकिन MS धोनी.. | After VVS Laxman, CM Soren, BCCI said- Farewell wants to have matches in his honor

वीवीएस लक्ष्मण, CM सोरेन के बाद BCCI ने कहा- उनके सम्मान में करवाना चाहते हैं फेयरवेल मैच लेकिन MS धोनी..

वीवीएस लक्ष्मण, CM सोरेन के बाद BCCI ने कहा- उनके सम्मान में करवाना चाहते हैं फेयरवेल मैच लेकिन MS धोनी..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : August 19, 2020/12:49 pm IST

नई दिल्ली। महेंद्र सिंह धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। 15 अगस्त को माही ने इसका ऐलान किया है। वहीं अब ये बात भी उठने लगी है कि महेंद्र सिंह धोनी अपना फेयरवेल मैच कहां खेलेंगे। दरअसल इसे लेकर लोगों की इच्छाई भी सामने आ रही है। पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के बाद अब बीसीसीआई फेयरवेल मैच के आयोजन करने की तैयारी में जुट गई है।

Read More News: कोरोना की मार, इन कर्मचारियों के वेतन भत्तों में 50 फीसदी कटौती, आदेश जारी

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा कि बोर्ड आगामी आईपीएल के दौरान इस मामले में धोनी से बात करेगा और फिर उसी के अनुसार आगे का कार्यक्रम तय करेगा। आगे कहा कि धोनी ने देश के लिए बहुत कुछ किया है और वह इस सम्मान के हकदार हैं। हम उनके लिए एक फेयरवेल मैच करवा चाहते हैं।

Read More News: सबसे लंबे फ्लाई ओवर के बाद बनाया जाएगा प्रदेश का सबसे लंबा प्लेटफार्म

धोनी की कप्तानी में भारत ने 2007 में पहला टी-20 वर्ल्ड कप जीता था। इसके बाद 2011 में 50 ओवर वर्ल्ड कप और 2013 में चैम्पियंस ट्रॉफी जीती थी। भारत ने साथ ही 2010 और 2016 का एशिया कप भी धोनी की कप्तानी में जीता था।

Read More News: परिवार से बाहर का हो नया अध्यक्ष, यहां किया गया दावा.. देखिए

दूसरी ओर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने इच्छा जताई है कि महेंद्र सिंह धोनी रांची में ही अपना विदाई मैच खेले। दूसरी पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने विश्वास जताया है कि एमएस धोनी फेयरवेल मैच चेपक में खेलेंगे। वहीं अब माही को ही तय करना है कि वो अपना विदाई मैच कहा खेलते हैं।

Read More News: नगर निगम के सहायक आयुक्त लापता, कई दिनों से फोन भी बंद

 
Flowers