Akshar Patel got Man of the Series award

श्रीलंका के खिलाफ नाबाद पारी खेलने के बाद भी सूर्य कुमार को नहीं मिला मैन ऑफ द सीरीज का अवॉर्ड, जानें क्या है वजह

Akshar Patel got Man of the Series award in T20 series : नाबाद पारी खेलने के बाद भी सूर्य कुमार को नहीं मिला मैन ऑफ द सीरीज का अवॉर्ड

Edited By :   Modified Date:  January 8, 2023 / 04:54 PM IST, Published Date : January 8, 2023/4:52 pm IST

नई दिल्ली। Akshar Patel got Man of the Series award नए साल के साथ टीम इंडिया ने श्रीलंका को टी20 सीरीज में 2-1 से हराकर जोरदार शुरआत की है। टीम ​इंडिया ने श्रीलंका को 91 रनों से हराकर साल 2023 की शुरूआत की है। इस मैच के हीरो बने सूर्यकुमार यादव ने अपने बल्ले से पहला T20I शतक ठोका है। टीम इंडिया के इस स्कोर से श्रीलंका 137 रनों से सीमट गई। सूर्यकुमार यादव को इस लाजवाब पारी के चलते मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया। लेकिन मैन ऑफ द सीरीज का अवॉर्ड अक्षर पटेल के नाम हुआ है।

Read More: नहीं होती जोशी मठ की ऐसी हालत, अगर तत्कालीन सरकार मान लेती कमेटी की ये 7 बातें

Akshar Patel got Man of the Series award जानकारी के अनुसार अक्षर को इस अवॉर्ड के लिए चुने जाने का मुख्य कारण उनका ऑलराउंड परफॉर्मेंस था। इसलिए मैन ऑफ द सीरीज का अवॉर्ड अक्षर पटेल को दिया गया है।

Read More: हनीमून पर ही मोटी दुल्हन ने दूल्हे को कर दिया बेहोश, किया ऐसा काम, परिजन बोले- जाने दो जो हुआ सो हुआ

आपको बता दें कि 7 जनवरी को हुए टी20 सीरीज में सूर्यकुमार यादव ने 51 गेंदों पर 112 रनों की नाबाद पारी खेली। इसके साथ उन्होंने अपने 14वां शतक भी पूरा किए। इस मैच में सूर्या ने 9 गगनचुंबी छक्कों के साथ 7 चौके भी लगाए। भारत ने इस तरह निर्धारित 20 ओवर में 228 रनों का विशाल स्कोर मेहमानों के आगे खड़ा कर दिया। इस विशाल स्कोर का पीछा करने उतरी श्रीलंकाई टीम महज 100 गेंदों में 137 रन बनाकर सिमट गई।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers