अफरीदी का एक और विवादित बयान, कहा- युवराज और हरभजन.... देखें वीडियो | Another disputed statement by Afridi, said- Yuvraj and Harbhajan .... Watch video

अफरीदी का एक और विवादित बयान, कहा- युवराज और हरभजन…. देखें वीडियो

अफरीदी का एक और विवादित बयान, कहा- युवराज और हरभजन.... देखें वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : May 26, 2020/11:14 am IST

नई दिल्ली। पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान शाहिद अफरीदी भारत के खिलाफ जहर उगलने के बाद अब युवराज सिंह और हरभजन सिंह को लेकर बड़ा बयान दिया हैं। अफरीदी न्यूज चैनल से चर्चा के दौरान विवादित बयान दिया है। जिसे लेकर एक बार​ फिर आफरीदी निशाने पर आ गए हैं।

Read More News: मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट, नौ तपा के पहले दिन पर्यटन नगरी में दर्ज किया सबसे अधिक 

मालूम होगा कि पीओके में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अफरीदी ने जहर उगला था। भारत के खिलाफ अफरीदी का विवादित बयान वाला वीडियो काफी वायरल हुआ था। जिसके बाद युवराज सिंह और हरभजन सिंह ने अफरीदी से नाता तोड़ने की बात कही थी।

वहीं अब अफरीदी ने एक चैनल से बात करते हुए युवराज और भज्जी को लेकर नया बयान दिया है। इसका भी वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। अफरीदी कहते हैं कि युवी और भज्‍जी ने जो भी उनके फाउंडेशन के लिए किया, उसके लिए वो शुक्रिया अदा करते हैं। मगर असल मसला ये है कि वो लोग भी मजबूर है, वो रहते ही उधर है। वो मजबूर है और उन्‍हें भी अच्‍छे तरह से पता है कि जुल्‍म हो रहा है।

Read More News: तुगलकाबाद में भीषण आग से हजारों झुग्गियां जलकर खाक, दमकल ने आग पर पाया काबू

बता दें कि जब अफरीदी का विवादित वीडियो वायरल हुआ था तब युवराज और हरभजन भी ट्रोल हुए थे। दरअसल कोरोना संकट में मदद के लिए युवराज और हरभजन ने शाहिद अफीदी के फाउंडेशन की मदद करने की अपील की थी। वहीं इस अपील के बाद अफरीदी का असली चेहरा सब के सामने आ गया।

Read More News:देश मेें बीते 24 घंटे में कोरोना के 6,535 नए मामले सामने आए, 146 ने तोड़ा दम, संक्रमितों का 

एक बार फिर कश्मीर मुद्दे पर अफरीदी ने कहा कि ‘कश्मीर में हिंदू लोग होते और उनपर जुल्म होता तो मैं तब भी बात करता। पाक नेता हमेशा रिश्तों और कौमों को जोड़ने की बात करते हैं। मुझे भारत से बहुत प्यार मिला है।

Read More News:रेड लाइट एरिया में मिले 8 कोरोना संक्रमित मरीज, प्रदेश में पिछले 24 घंटों में 153 नए