Asia cup 2022: Indian fans are praying for Afghanistan's victory

Asia cup 2022 : अफगानिस्तान की जीत की दुआ कर रहें हैं भारतीय फैंस, अगर पाकिस्तान जीता तो क्या होगा समीकरण जानें यहां

Asia cup 2022: एशिया कप में आज पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच मुकाबला होने वाला है। इस मैच के शुरू होने से पहले भारतीय फैंस अफगानिस्तान

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : September 7, 2022/3:59 pm IST

नई दिल्ली : Asia cup 2022: एशिया कप में आज पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच मुकाबला होने वाला है। इस मैच के शुरू होने से पहले भारतीय फैंस अफगानिस्तान की जीत की दुआ कर रहे हैं। ऐसा इस लिए क्योंकि अगर आज अफगानिस्तान यह मैच हारती है तो भारत टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी। इस मैच का रिजल्ट ही एशिया कप में भारत और अफगानिस्तान की टीमों का रिजल्ट तय करेंगी। पाकिस्तान जीतता है तो दोनों टीमें यानी भारत और अफगानिस्तान रेस से बाहर हो जाएंगे।

यह भी पढ़े : गहने खरीदने का सुनहरा अवसर, सोने-चांदी की कीमतों में आई भारी गिरावट, जानें कितना हुआ सस्ता

शारजाह में भिडेंगी दोनों टीमें

पाकिस्तान और अफगानिस्तान की टीमें शारजाह में भिडेंगी तो भारत का भविष्य तय हो जाएगा। यदि चमत्कार हुआ और अफगानिस्तान ने किसी तरह से पाकिस्तान को मात दे दी तो मुकाबला कड़ा हो जाएगा। यही कारण है कि टीम इंडिया के करोड़ों प्रशंसक आज के मैच में अफगानिस्ता को जीतते हुए देखना चाहेंगे। यदि पाकिस्तान जीत गया तो श्रीलंका और पाकिस्तान को फाइनल में पहुंचना पक्का हो जाएगा।

यह भी पढ़े : Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला ने सफेद गाउन में शेयर की अपनी दिलकश अदाओं वाले फोटोज, किसी परी से कम नहीं लग रहीं अभिनेत्री 

पाकिस्तान के जीतने की उम्मीद अधिक

एशिया कप में अभी तक के प्रदर्शन को देखा जाए तो ग्रुप स्टेज पर तो अफगानिस्तान ने शानदार प्रदर्शन किया। तब उन्होंने बांग्लादेश और श्रीलंका दोनों को हरा दिया। लेकिन सुपर-4 मुकाबले में अफगानिस्तान को श्रीलंका के हाथों शिकस्त झेलनी पड़ी थी। वहीं पाकिस्तान की बात करें तो वह भारत को हराकर सातवें आसमान पर है। पाकिस्तान के कई बल्बेबाज फार्म में हैं और उनकी गेंदबाजी भी शानदार हो रही है। इसलिए उम्मीद की जा रही है कि आज का मैच पाकिस्तान आसानी से जीत लेगा।

यह भी पढ़े : निडल फ्री ‘नेजल वैक्सीन’ को लेकर सारे सवालों के जबाव मिलेंगे यहां, देखें कीमत और फायदे की पूरी डिटेल 

खेल के प्रति अफगानिस्तान में बढ़ रही दीवानगी

पाकिस्तान और अफगानिस्तान पड़ोसी मुल्क हैं लेकिन खेल के प्रति अफगानिस्तान में भी अब दीवानगी बढ़ती जा रही है। अफगानिस्तान के एक फैन ने हार्दिक पांड्या को टीवी पर किस किया था जब उन्होंने पाकिस्तान को हराया था। वही हाल आज भी होगा। भारत के करोड़ों प्रशंसक अफगानिस्तान को जीतते हुए देखना चाहते हैं।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें