Asia Cup 2022: Before the Indo-Pak match, the different style of both the

Asia Cup 2022 : भारत-पाक मैच से पहले मैदान में दिखा दोनों टीमों का अलग अंदाज़, एकसाथ मस्ती करते नजर आए सभी खिलाड़ी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : August 26, 2022/5:44 pm IST

Asia Cup 2022 : नई दिल्ली – एशिया कप की तैयारी एशिया की सभी क्रिकेट टीमें की हो चुकी है। इस बार एशिया कप श्रीलंका की मेजबानी में यूएई में खेला जाएगा। पहला मैच शनिवार को होगा। अगले दिन भारत और पाकिस्तान के बीच दुबई में मैच खेला जाएगा। मगर अभी से इस मैच का रोमांच क्रिकेट फैंस के बीच उमडने लगा है। भारत-पाकिस्तान मैच से पहले ही इसका रोमांचक माहौल बनने लगा है। दोनों टीमें एशिया कप के लिए यूएई के दुबई पहुंच गई है। दोनों ही टीमों ने प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है। अब खिलाडी मैदान में मैच के लिए उतरने को बेताब है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : बॉलीवुड एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने गुलाबी बिकिनी पहनकर दिखाया दिलकश अवतार, अकेले में देखें ये तस्वीरें 

Asia Cup 2022 : वहीं अगर देखा जाए तो मैच से पहले ही खिलाडियों ने एक अलग ही तरह का माहौल बना दिया है। दरअसल, इस मुकाबले से पहले प्रैस्टिस के दौरान भारतीय और पाकिस्तानी खिलाडियों की मुलाकात हुई। दोनों टीम के खिलाडी दो-तीन बार मिल चुके है। सबसे पहले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने यह मिलने का सिलसिला शुरू किया। उन्होनें दुबई आते ही पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

read more : उर्फी जावेद ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, वीडियो शेयर करके दिखा दिया सब कुछ, फैंस बोले… 

Asia Cup 2022 : वहीं गुरूवार को पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन आफरीदी से विराट कोहली की मुलाकात हुई। शाहीन चोटिल हैं और एशिया कप नहीं खेल रहे है। शाहीन ने युजवेंद्र चहल और केएल राहुल से भी मुलाकात की। सभी ने एकदूसरे का हालचाल पूछा। शाहीन ने कोहली से कहा कि आपके लिए दुआ करत हैं आपकी फॉर्म वापस आ जाए। देखना चाहते है आपको, इस पर कोहली ने मुस्कुराते हुए धन्यवाद किया।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें