IND v SL Women Asia Cup Final: रिकॉर्ड सातवीं बार चैंपियन बनेगी ​टीम इंडिया! टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला |

IND v SL Women Asia Cup Final: रिकॉर्ड सातवीं बार चैंपियन बनेगी ​टीम इंडिया! टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला

भारत के खिलाफ श्रीलंका का टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला Sri Lanka won the toss and elected to bat against India.

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : October 15, 2022/12:48 pm IST

IND v SL Women Asia Cup Final : सिलहट, 15 अक्टूबर ।  श्रीलंका ने भारत के खिलाफ महिला एशिया कप के फाइनल में शनिवार को टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया ।

श्रीलंका ने अंतिम एकादश में कोई बदलाव नहीं किया है जबकि भारतीय टीम में राधा यादव की जगह डी हेमलता को शामिल किया गया है ।

बता दें कि हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली भारतीय महिला क्रिकेट टीम एशिया कप फाइनल (IND v SL Women Asia Cup Final) में आज शनिवार (15 अक्टूबर) को श्रीलंका से हो रहा है। टीम इंडिया (Team India) की नजर रिकॉर्ड सातवीं बार चैंपियन बनने पर है।

IND v SL Women Asia Cup Final: यह मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 1:00 बजे से बांग्लादेश के सिलहट इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारतीय टीम ने थाईलैंड को हराकर फाइनल में प्रवेश किया है वहीं श्रीलंका ने सेमीफाइनल में पाकिस्तान को पस्त कर भारत से खिताबी भिड़ंत तय की।

भारतीय महिला टीम यदि श्रीलंका को हराने में सफल रहती है तो, वह भारतीय पुरुष टीम की बराबरी भी कर लेगी. जिसने सबसे अधिक 7 बार एशिया कप (Asia Cup) के खिताब पर कब्जा किया है।

भारत ने इस टूर्नामेंट में कई नए खिलाड़ियों को आजमाए। युवा ओपनर 18 वर्षीय शेफाली वर्मा (Shafali Verma) ने मौजूदा टूर्नामेंट में 161 रन बनाने के अलावा तीन विकेट भी चटकाए हैं जबकि मिडिल ऑर्डर की बैटर जेमिमा रोड्रिग्स (Jemimah Rodrigues) ने अभी तक शानदार खेल दिखाया है।

read more:  मंत्रीजी ने खुद ही वायरल कर दिया 13 मिनट का अपना MMS, मॉडल के साथ संबंध बनाते आए नजर, फिर बताया क्यों किया ऐसा

read more:  छत्तीस​गढ़िया ओलंपिक में दूसरी मौत, घायल महिला खिलाड़ी ने तोड़ा दम, राजधानी के निजी अस्पताल में चल रहा था इलाज

 
Flowers