Team India will become the weapon of Rohit Sharma These deadly bowlers

Asia Cup 2022: रोहित शर्मा के हथियार बनेंगे टीम इंडिया के ये घातक गेंदबाज, पाकिस्तान पर पड़ सकते हैं भारी!

Asia Cup 2022: रोहित शर्मा के हथियार बनेंगे टीम इंडिया के ये घातक गेंदबाज! Team India will become the weapon of Rohit Sharma

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : August 27, 2022/2:47 pm IST

नईदिल्ली। Rohit Sharma These deadly bowlers एशिया कप 2022 का आगाज आज यानी 27 अगस्त से शुरु होने वाला है। वहीं भारतीय टीम एशिया कप जीतने के लिए पूरी तरह से जोर लगा दी है। टीम इंडिया में 3 ऐसे गेंदबाज है जो पाकिस्तान को पानी पिला देगा। ये ऐसे खिलाड़ी है जो पाकिस्तान को चंद गेंदों में ही हरा सकते है।

Read More: भारतीय सेना ने संभाली जिम्मेदारी, भोपाल-नागपुर राजमार्ग पर यातायात बहाल करने के लिए पुल निर्माण शुरू 

Rohit Sharma These deadly bowlers आपको बता दें कि टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा गेंदबाजी और बल्लेबाजी में काफी माहिर खिलाड़ी है। उनके गेंदों को हर किसी को खेलना मुश्किल है। जडेजा के पास वो जादू है जो टीम इंडिया को हारे हुए मैच भी जीता सकता है। जडेजा ने 59 टी20 मैचों में 48 विकेट हासिल किए थे।

Read More: बड़े ब्रेस्ट के लिए महिला ने 23 लाख खर्च कर तीन बार कराई सर्जरी, अब हो गया ऐसा हाल 

वहीं स्पिन का बड़ा महारथी कहे जाने वाले युजवेंद्र चहल है, जो कि आईपीएल 2022 में सबसे ज्यादा विकेट लिए थे। चहल के एंट्री मारते ही विपक्षी खिलाड़ी को संभलकर खेलना पड़ता है। चहल की गेंदबाजी के पूरी देश में दिवाना है। वह गुगली बहुत ही अच्छी फेंकते है। चहल ने भारत के लिए टी20 क्रिकेट में 62 मैचों में 79 विकेट हासिल किए हैं।

Read More: दो दिवसीय गुजरात दौरे पर पीएम नरेंद्र मोदी, ’अटल ब्रिज’ के साथ-साथ इन आयोजनों में होंगे शामिल, देखिए मिनट टू मिनट प्रोग्राम 

अब बात करें हार्दिक पांड्या की तो पांड्या पहले से अपनी गेंदबाजी में काफी सुधार कर चुके है। वह टीम इंडिया के लिए सबसे बड़े मैच विनर बनकर उभरे हैं। हार्दिक पांड्या ने 49 टी20 मैचों में 42 विकेट अपने नाम किए हैं।