Team India won the Asia Cup 2023 title for the eighth time

Team India won Asia Cup 2023 : टीम इंडिया ने आठवीं बार जीता एशिया कप 2023 का खिताब, सिराज बने जीत के हीरो

Team India won Asia Cup 2023: टीम इंडिया ने एशिया कप 2023 में ऐतिहासिक जीत हासिल करते हुए पीएम मोदी को तोहफा दिया है।

Edited By :   Modified Date:  September 17, 2023 / 07:01 PM IST, Published Date : September 17, 2023/6:06 pm IST

Team India won Asia Cup 2023 ; कोलंबो। एशिया कप 2023 का फाइनल कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला गया। श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। भारतीय टीम ने अक्षर पटेल की जगह वॉशिंगटन सुंदर को टीम में जगह दी है। टॉस के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि वो भी पहले बल्लेबाजी करना चाहते थे। पिछले मैच में रेस्ट के कारण नहीं खेलने वाले विराट कोहली से लेकर हार्दिक पंड्या तक की टीम में वापसी हुई है।

read more : 7th pay Commission: कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, DA ओर फिटमेन फेक्टर पर आया बड़ा अपडेट, 45000 रुपए तक बढ़े सकती है सैलरी

Team India won Asia Cup 2023 : टीम इंडिया ने पहले गेंदबाजी करते हुए पहले ही ओवर में बुमराह ने श्रीलंका का पहला विकेट झटका तो वहीं सिराज ने अपने करियर का बेस्ट प्रदर्शन करते हुए 6 विकेट झटके। बाकी का काम हार्दिक ने कर दिया ओर तीन विकेट लेकर श्रीलंका को 50 रन पर ही समेट दिया। भारत को 51 रन का लक्ष्य दिया गया। लक्ष्य का पीछा करते उतरी टीम इंडिया ने 6.1 ओवर में ही मैच जीत लिया।

 

बता दें कि आज पीएम मोदी का जन्मदिन भी है। टीम इंडिया ने एशिया कप 2023 में ऐतिहासिक जीत हासिल करते हुए पीएम मोदी को तोहफा दिया है। सिराज ने साथ पूरी भारतीय टीम की प्रशंसा की जा रही है। भारतीय टीम के कप्तान में अपनी रणनीति पर उतरकर इस एशिया कप में जीत हासिल की।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers